हत्या के आरोप मेें पिता गिरफ्तार

हत्या के आरोप मेें पिता गिरफ्तार

मासूम बेटे की पीट कर हत्या का मामला

जोधपुर, शहर की कुड़ी थाना पुलिस ने 4 वर्षीय बेटे की हत्या के मामले में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।
डीसीपी पश्चिम दिगंत आनंद ने बताया की 4 वर्षीय मासूम आर्यन की मौत के मामले में डूडिय़ों की ढाणी निवासी मैना देवी पत्नी बंशीलाल विश्नोई की ओर से रिपोर्ट दी गई थी। जिसमें बताया कि एक ही पुत्र आर्यन था जिसकी उम्र 4 साल थी। विवाह के बाद से पति बंसीलाल झगड़ा व भारपीट करता रहता था।  31 अक्टूबर  को रात को झगड़ा किया था। इस बीच उसने मारपीट भी की। इतना ही नहीं नशे में बंसीलाल ने अपने पुत्र 4 वर्षीय आर्यन के साथ भी मारपीट की। जिसे आर्यन बेहोश हो गया बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां 1 नवंबर को दिन में उसकी मौत हो गई।

हालांकि मामले में पुलिस ने बंसीलाल को दस्तयाब कर लिया था।  लेकिन मामले की जांच 2 दिन तक चलती रही। आखिर बुधवार को पुलिस ने बंसीलाल की गिरफ्तारी दिखाई। कुड़ी थाना अधिकारी मनीष देव ने बताया कि मामले की जांच करते हुए घटनास्थल पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया वहां साक्ष्य जुटाए गए। इसके साथ ही आरोपी पिता बंसीलाल से मामले में पूछताछ की गई गहनता से पूछताछ करने के बाद आखिर में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts