परिवार दादी के निधन पर गांव गया, चोर 2.30 लाख की नगदी और जेवरात चुरा ले गए

परिवार दादी के निधन पर गांव गया, चोर 2.30 लाख की नगदी और जेवरात चुरा ले गए

जोधपुर,परिवार दादी के निधन पर गांव गया,चोर 2.30 लाख की नगदी और जेवरात चुरा ले गए। शहर के बनाड़ पुलिस थाना क्षेत्र नांदड़ा स्थित सारस्वत नगर में एक सूने मकान में चोरों ने सेंध लगाकर जेवरात और 2.30 लाख की नगदी चुरा ले गए। परिवार के लोग अपनी दादी के निधन पर गांव आनावास गए हुए थे। 5 दिसम्बर की सुबह पड़ौसी ने ताले टूटने की जानकारी दी, तब चोरी का पता लगा।

यह भी पढ़ें – बाबा साहेब के परिनिर्वाण दिवस पर रेलवे की श्रद्धांजलि

बनाड़ पुलिस ने बताया कि सारस्वत नगर नांदड़ा निवासी प्रोपर्टी डीलर नाथूराम पुत्र चुन्नीलाल जाट की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि 27 नवंबर को उसकी दादी का निधन होने पर परिवार सहित आनावास अपने गांव गया था। एक दिसम्बर को लौटा था और फिर 2 दिसम्बर को गांव चला गया। इस बीच 5 दिसम्बर को पड़ौसी ने सूचना दी कि घर के ताले टूटे है। इस पर वह वापिस यहां पहुंचा। अंदर जाकर चैक करने पर पता लगा कि घर से 30 लाख की नकदी,एक सोने की कंठी वजन 5 तोला और 2 अंगूठी सोने की व चांदी के दो पायल जोड़ी चुराकर ले गए। बनाड़ पुलिस अब चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts