पॉलिटेक्निक कॉलेज में असिसटेंट प्रोफेसर के परिवार पर लाखों के जेवर धोखे से चुराने का आरोप

पॉलिटेक्निक कॉलेज में असिसटेंट प्रोफेसर के परिवार पर लाखों के जेवर धोखे से चुराने का आरोप

महिला और उसकी बेटी को खाने में बेहोशी की दवा खिलाने का आरोप -23 तोला सोने का गबन

जोधपुर,पॉलिटेक्निक कॉलेज में असिसटेंट प्रोफेसर के परिवार पर लाखों के जेवर धोखे से चुराने का आरोप। पाली जिले के रानी रेलवे स्टेशन के निकट रहने वाली एक महिला और उसकी बेटी को खाने में बेहोश की दवा खिलाकर 23 तोला सोने के आभूषण धोखे से चोरी कर लिए गए। पीडि़त महिला ने इस बारे में पॉलिटेक्रिक कॉलेज के असिसटेंट प्रोफेसर और उसके मां पिता पर आरोप लगाते हुए मंडोर थाने में रिपोर्ट दी है। चोरी गए सोने के जेवर की अनुमानित कीमत 13 लाख से ज्यादा की है। मंडोर पुलिस ने धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कर तफ्तीश आरंभ की है।

यह भी पढ़ें – घर के आगे खड़ी कार रात को चोरी, पार्टनर पर कार चुराकर ले जाने का आरोप

पाली जिले के रानी रेलवे स्टेशन के निकट रहने वाली कंचन पत्नी स्व. कपूरचंद जांगिड़ की तरफ से रिपोर्ट दी गई है। इसमें बताया कि वह 21 नवंबर 23 को पूना में शादी के कार्यक्रम से अपने घर रानी लौटी थी। बाद में उसकी बेटी के धर्म भाई जो पॉलिटेक्निक कॉलेज में असिसटेंट प्रोफेसर लगा हुआ है उसने दबाव बनाते हुए 29 नवंबर को जोधपुर अपने लाल सागर चाणक्य स्थित मकान पर बुलाया था। जहां पर अपने और अपनी बेटी के गहने लेकर पहुंची थी। यहां पहुंचने पर बेटी के धर्मभाई की माता ने दबाव बनाते हुए गहनों को दिखाने की बात की थी। फिर उन्हेें गहने दिखाए गए थे। बाद में गहने एक बैग में रख दिए थे। तब उसी दिन यानी 29 नवंबर को रात को मां बेटी को खाना खिलाया गया। जिसके बाद अगले दिन यानी 30 नवंबर की सुबह नींद खुली। फिर असिसटेंट प्रोफेसर की मां जल्दी से बस स्टेण्ड चलने का दबाव बनाया था। यहां बस स्टेण्ड पर मां बेटी ने अपना बैग संभाला तो उसमें रखे सारे गहने गायब थे। इस पर मां बेटी फिर चाणक्य नगर लाल सागर असिसटेंट प्रोफेसर के घर पहुंची और गहनों के बारे में पूछा तो उन लोगों ने लौटाने से मना कर दिया। पीडि़ता का आरोप है कि उसके बैग से 23 तोला से ज्यादा सोने के जेवरात जिनमेें दस तोले का मंगलसूत्र,एक तोला कानों के झूमके,तीन तोला की कंठी,अंगुठियां, दो तोला का नेकलेस,दो तोला का बाजूबंद आदि थे। इस बारे में उसी दिन मंडोर थाने में गई थी मगर उसका केस दर्ज नहीं किया गया। मंडोर पुलिस ने अब पॉलिटेक्रिक कॉलेज के असिसटेंट प्रोफेसर, उसकी माता और पिता के खिलाफ धोखे से जेचरात चोरी का प्रकरण दर्ज किया है। जिसमें जांच की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts