घर के आगे खड़ी कार रात को चोरी, पार्टनर पर कार चुराकर ले जाने का आरोप

पुलिस ने पार्टनर को किया गिरफ्तार -कार बरामद

जोधपुर,घर के आगे खड़ी कार रात को चोरी, पार्टनर पर कार चुराकर ले जाने का आरोप।बशहर के बोरानाडा स्थित शांतिप्रिय नगर पाल में रात के समय एक इनोवा क्रिस्टा कार चोरी हो गई। सुबह उठने पर यह कार मालिक को खड़े स्थान पर नहीं मिले। पीडि़त ने अपने एक पार्टनर पर कार को चुराकर ले जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी पार्टनर को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर कार को बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें – धारदार चाकू सहित तीन युवक गिरफ्तार

बोरानाडा थानाधिकारी देवीचंद ढाका ने बताया कि मूलत: शेरगढ़ के सुआलिया हाल शांतिप्रिय नगर पाल निवासी रतनाराम पुत्र हीराराम जाट की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमेें बताया कि 11-12 जनवरी की रात को उसने अपनी एक कार इनोवा क्रिस्टा घर के आगे खड़ी की थी। जो सुबह उठने पर नहीं मिली। कार की दो चाबियां उसके पास में रहती हैं और एक चाबी उसके पार्टनर सुरताराम के पास में है। सुरताराम पहले उसकी गाड़ी का चालक भी रह चुका है। रतनाराम ने अपने पार्टनर सुरता राम पर कार चुराकर ले जाने का आरोप लगाया और केस दर्ज करवाया था। इसके लिए पुलिस की टीम का गठन करते हुए अब आरोपी बलाउ जाटी बालोतरा मंडली निवासी सुरताराम पुत्र मांगाराम जाट को गिरफ्तार किया है। पुलिस की टीम में एएसआई भंवरराव,हैडकांस्टेबल अरविंद, साइबर सैल के हैडकांस्टेबल प्रेम, कांस्टेबल रणवीर,डूंगरसिंह एंव बलजीत को शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews