जेएनवीयू में वर्चुअल दीक्षांत समारोह के बाद अब दिए स्वर्ण पदक

जोधपुर, जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के केन्द्रीय कार्यालय स्थित बृहस्पति भवन सभागार में शनिवार को स्वर्ण पदक वितरण समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कुलपति प्रो. पीसी त्रिवेदी ने की। उन्होंने ही विद्यार्थियों को विवि के स्वर्ण पदकों के साथ ही दानदाताओं द्वारा घोषित स्वर्ण पदक भी वितरित किए।

faces-of-students-blossoming-after-getting-gold-medal

जेएनवीयू जनसंपर्क अधिकारी प्रो. सरोज कौशल ने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते विश्वविद्यालय ने अपना 17 वां दीक्षांत समारोह वर्चुअल आयोजित किया था, जिसमें सर्वोच्च अंक प्राप्त विद्यार्थियों को ऑनलाइन डिग्री वर्चुअल रूप से प्रदान की गई थी।

faces-of-students-blossoming-after-getting-gold-medal

इसी कड़ी में कोरोना दिशा-निर्देशों की अनुपालना के साथ स्वर्ण पदक वितरण समारोह आयोजित कर विश्वविद्यालय की विभिन्न परीक्षाओं में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले 77 विद्यार्थियों में से उपस्थित 66 विद्यार्थियों को संकायवार सभागार में बुलाकर कुलपति प्रो. त्रिवेदी के करकमलों से स्वर्ण पदक एवं डिग्री प्रदान की गई।

faces-of-students-blossoming-after-getting-gold-medal

सभी स्वर्ण पदक विजेता विद्यार्थी दीक्षांत समारोह गणवेश में उपस्थित हुए। समारोह स्थल में प्रवेश के समय सभी की थर्मल स्क्रिनिंग व सेनेटाइजर की व्यवस्था की गई। इस कार्यक्रम में कुलसचिव चंचल वर्मा, परीक्षा नियंत्रक प्रो. केआर गेनवा के साथ सभी संकायों के अधिष्ठाता, निदेशक एवं स्वर्ण पदक प्राप्तकर्ता विद्यार्थी मास्क लगाकर एवं सामाजिक दूरियां बनाकर मौजूद थे।