शॉर्ट फिल्म कॉन्टेस्ट के लिए प्रविष्टियां आमंत्रित

जोधपुर, छात्र स्मार्टफोन शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता के लिए प्रविष्टियां आमंत्रित की गई हैं। यह प्रतियोगिता रिफ फिल्म क्लब द्वारा आयोजित की जा रही है ताकि स्मार्टफोन से फिल्म निर्माण के माध्यम से छात्रों के अंदर कहानीकार को सशक्त बनाया जा सके। इस प्रतियोगिता में जूनियर्स (उम्र 18 वर्ष तक) और सीनियर्स (आयु 18 और उससे अधिक) के लिए दो श्रेणियां है।

रिफ फिल्म क्लब के फाउंडर और मैनेजिंग ट्रस्टी सोमेंद्र हर्ष ने बताया कि दोनों श्रेणियों के शीर्ष विजेता को 8वें राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (रिफ) 2022 के छात्र फिल्म श्रेणी में आधिकारिक चयन में सीधे प्रवेश मिलेगा। इस प्रतियोगिता के लिए कुछ रोमांचक पुरस्कार भी हैं। सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र दिए जाएंगे।

प्रतियोगिता में भाग लेने वाली फिल्म की अवधि न्यूनतम एक मिनट और अधिकतम 15 मिनट होनी चाहिए। फिल्म 2020 या 2021 में बनी होनी चाहिए। फिल्म को पूरी तरह स्मार्टफोन पर शूट किया जाना चाहिए। सभी शैलियों की लघु फिल्में स्वीकार की जाती हैं। प्रविष्टियां भेजने की अंतिम तिथि पांच अगस्त है।

>>>जोधपुर रेल मंडल के आरक्षण कार्यालयों में रेलवे आरक्षण दोनों शिफ्ट में होगा।

उन्होंने बताया कि रिफ फिल्म क्लब राजस्थान का पहला फिल्म क्लब है जो फिल्म उद्योग के लिए सूचना और सिंगल विंडो समाधानों के आदान- प्रदान को सक्षम करने के लिए फिल्म प्रेमियों और फिल्म निर्माताओं को एक साथ लाता है। क्लब का उद्देश्य राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (रिफ), अंतरराष्ट्रीय सेमिनार, फिल्म स्क्रीनिंग, कार्यशालाएं, ज्ञान श्रृंखला (टॉक शो), मास्टर क्लास आयोजित करना और प्रमुख फिल्म निर्माताओं, तकनीशियनों के साथ बातचीत करना और ऐसी साल भर की गतिविधियों के माध्यम से रचनात्मकता करना है।

Similar Posts