चोरों की हिमाकत: कलेक्ट्रेट एसडीएम कार्यालय में लगा ली सेंध

  • कंप्यूटर सेट ही चुरा ले गए
  • फुटेज से तलााश

जोधपुर, शहर में नकबजनों की हिमाकत इतनी बढ़ गई है कि अब तक तो सूने मकानों और दुकानों पर ही सेंध लग रहे थे। अब चोरों ने सुरक्षा घेरे में रहने वाले कलेक्ट्रेट परिसर में एसडीएम कार्यालय तक में सेंध लगा ली है। कुछ कदम दूरी पर उदयमंदिर थाना भी पड़ता है। ऐसे में पुलिस गश्त पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं। एसडीएम कार्यालय से पूरा कंप्यूटर सेट ही चुरा ले गए। पुलिस अब आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि अपर जिला मजिस्ट्रेट शहर कार्यालय के वरिष्ठ लिपिक सीताराम गहलोत की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि 29-30 अगस्त की रात्रि के समय कलेक्ट्रट परिसर में स्थित एसडीएम कार्यालय में अज्ञात नकबजनों ने सैंधमारी करके ऑफिस में लगा एक कम्प्यूटर सेट जिसमें मॉनिटर, सीपीयू, की- बोर्ड और माउस तथा दूसरे कम्प्यूटर सेट में सीपीयू को वहीं छोडक़र मॉनिटर, की- बोर्ड और माउस चुराकर ले गए। चोरी की वारदात की जांच उदयमंदिर थाने के हैडकांस्टेबल महेशचन्द्र कर रहे हैं। उन्होंने कलेक्ट्रेट परिसर के रात्रिकालीन आवागमन के लिये खुले रहने वाले तहसील कार्यालय और मिर्धा सर्कल के पास लगे कैमरों में भी जांच पड़ताल शुरू की है।

ये भी पढें – पब्लिक सर्विस डिलीवरी को बेहतर बनाए – शर्मा

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

 

Similar Posts