जोधपुर में एलिवेटेट रोड की फिर जगी उम्मीद

जोधपुर में एलिवेटेट रोड की फिर जगी उम्मीद

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने गहलोत से किया वादा

जोधपुर, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है जोधपुर में एलिवेटेड रोड बनाने के लिए केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने उनसे वादा किया है। इस काम के लिए गडकरी डीपीआर बनवा रहे हैं। संभव है कि कुछ जगह पर इस रोड को अंडरग्राउंड बनाना पड़े। यह बात मुख्यमंत्री ने आज जोधपुर में विकास कार्यों का निरीक्षण करने के बाद परत्कारों से बात करते हुए कही।

मुख्यमंत्री गहलोत कांग्रेस नेताओं व अधिकारियों के साथ एक मिनी बस में सवार होकर विकास कार्यों का निरीक्षण करने निकले। उनजोने कहा कि वे जयपुर से यहां के विभिन्न विकास कार्यों की लगातार मॉनिटरिंग करते हैं। जिला कलेक्टर व अन्य अधिकारियों से हुए इन कार्यों की प्रगति के बारे में अपडेट लेते रहते हैं।

जोधपुर में एलिवेटेट रोड की फिर जगी उम्मीद

मुख्यमंत्री ने कहा कि पावटा अस्पताल का विस्तार होने से गांव से आने वाले लोगों को बहुत राहत मिलेगी। पावटा रोडवेज बस स्टैंड होने से बाहर से आने वाले लोगों को बस से उतरते ही इलाज की सुविधा मिल सकेगी। पावटा अस्पताल के विस्तार के लिए कृषि भवन को खाली कराया गया है। अब पावटा अस्पताल 300 बेड की क्षमता का बन पाएगा।

मुख्यमंत्री गहलोत सुबह 8 बजे बीएसएफ के दीक्षांत परेड समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए और वहां से सीधे विकास कार्यों का निरीक्षण करने निकल गए। मुख्यमंत्री ने विकास कार्यों के निरीक्षण के अपने दौरे के अंतिम पड़ाव महिला पॉलिटेक्निक स्थित कन्वेंशन एंड कल्चरल सेंटर का अवलोकन करने के बाद पत्रकारों से बात की।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews