भदवासिया रोड पर गिरे विद्युत पोल,बड़ा हादसा टला,जनहानि नही

भदवासिया रोड पर गिरे विद्युत पोल,बड़ा हादसा टला,जनहानि नही

  • डंपर की टक्कर से बिजली के 5 खंभे गिरे
  • 500 मीटर तक तारों का जाल बिछा,कोई हताहत नहीं

जोधपुर, शहर के भदवासिया क्षेत्र में गुरूवार की सुबह बड़ा हादसा क्षेत्रवासियों की सतर्कता से टल गया। इस क्षेत्र में पट्रोल पंप के सामने सुबह 6.30 बजे अचानक एक-एक कर खंभे रोड पर गिरने लगे। ऐसे में करीब 500 मीटर तक सड़क़ पर बिजली के तारों का जाल बिछ गया। सुबह हुए इस हादसे में सड़क़ पर लोग मौजूद नहीं थे। ऐसे में जन हानि नहीं हुई। वरना बिलजी की तारें सडक़ पर गिरने से किसी को भी चपेट में ले सकती थी। क्षेत्र के लोगों ने तुरंत बिजली विभाग व पुलिस को सूचना दी। इस पर बिजली सप्लाई रोक दी गई। इससे बड़ा हादसा टल गया। गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ।

जानकारी के अनुसार भदवासिया स्थित पेट्रोल पंप के सामने मुख्य सड़क़ पर लोगों की चहल-पहल ज्यादा रहती है। सुबह जल्दी हादसा होने से जनहानि टल गई। करीब 5 खंभे सड़क़ पर गिर गए। खंभे गिरते ही क्षेत्रवासी दहशत में आ गए। क्षेत्र में करंट फैलने का डर सताने लगा। मौके पर मौजूद दिनेश पिन्टू सारस्वत ने बताया कि वह अपने भाई हर्ष और मनोज के साथ निकल रहे थे। तब देखा कि डम्पर चालक तेज रफ्तार में आ रहा था। एक बाइक सवार उसकी चपेट में आने से बच गया। इसके बाद डम्पर ने बिजली को खंभे को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार बाल-बाल बच गया। टक्कर मारते ही एक-एक कर 5 खंभे सड़क़ पर आ गिरे।

विद्युत विभाग को दी सूचना

बिजली विभाग में सूचना दे कर लाईट बंद करवाई और पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस और विद्युत विभाग के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे। सूचना देने के 15 से 20 मिनट में कार्रवाई हो गई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts