चालक से मारपीट कर नगदी, मोबाइल और ट्रक को लूटा

मालिक को फोन कर धमकाया 50 हजार लेकर आ जाओ

जोधपुर,चालक से मारपीट कर नगदी, मोबाइल और ट्रक को लूटा। शहर के निकट सालावास-बोरानाडा रोड पर एक ट्रक चालक से मारपीट कर ट्रक, मोबाइल और पांच हजार की नगदी लूट कर ले जाने का प्रकरण मालिक की तरफ से दर्ज कराया गया है। आरोपियों ने ट्रक लूट के बाद पचास हजार की हफ्तावसूली मांगी है। इस बारे में बोरानाडा थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

यह भी पढ़ें – 30 लाख की लागत से 30 बैड का रिनोवेशन करवाया

गांगाणा बोरानाडा निवासी बूंदू खान पुत्र सदीक खां की तरफ से बोरनाडा थाने में रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका एक ट्रक चलता है। जिस पर खारडा निवासी जेफू खां पुत्र आलम खां को चालक के तौर पर रखा हुआ है। 16 मार्च को उसका ड्राइवर बुझावड से ट्रक लेकर सालावास-बोरानाडा मार्ग से निकल रहा था। इससे पहले वह रॉयल्टी नाका से निकला था। तब वहां रॉयल्टी नाके पर रुपयों को लेकर कुछ बात हुई थी। बाद मेंं सालावास रोड पर राजूसिंह,पप्पूसिंह,भाकरराम आदि बोलेरो,कार आदि गाडिय़ों में सवार होकर आए और उसके चालक जेफू को रुकवाया और मारपीट की।

उसके सिर पर वार किए जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका मोबाइल,पांच हजार रुपए और ट्रक की चाबी छीनकर ट्रक को लूटकर ले गए। वहां से फोन कराया कि पचास हजार लेकर आ जाओ और ट्रक को छुड़ा लेना। आरोप है कि उन लोगों द्वारा हफ्ता वसूली का प्रयास किया जा रहा है। मामले को लेकर बोरानाडा पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल कोई आरोपी नहीं पकड़ा गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews