Division level workshop organized by Tribal Regional Department

जनजाति क्षेत्रीय विभाग द्वारा संभाग स्तरीय कार्यशाला आयोजित

राजस्थान मिशन-2030

जोधपुर,जनजाति क्षेत्रीय विभाग द्वारा संभाग स्तरीय कार्यशाला आयोजित।
राजस्थान मिशन-2030 के अंतर्गत जनजाति क्षेत्रीय विभाग जोधपुर द्वारा कार्यशाला का आयोजन कॉलक्ट्रेट सभागार में किया गया।इस कार्यशाला में जनप्रतिनिधि, प्रशासनिक, अधिकारी,एनजीओ प्रतिनिधि एवं अतिरिक्त आयुक्त (चतुर्थ),जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग जोधपुर कार्यालय में काम करने वाले कार्मिक उपस्थित थे।

कार्यशाला में पीपीटी के माध्यम से जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग की योजनाओं की जानकारी दी गई। एक शॉर्ट फिल्म के माध्यम से 4 वर्ष में जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग द्वारा किए गए कार्यो को प्रस्तुत किया गया।

ये भी पढ़ें- डॉ अरविन्द जैन बने एपीआई राजस्थान के चेयरमेन

कार्यशाला में उपस्थित सभी संभाग स्तर के प्रतिनिधियों से राजस्थान मिशन-2030 को लेकर सुझाव आमंत्रित किए गए एवं उन सुझावों पर चर्चा की गइ। चर्चा के पश्चात उन सुझावों को वेबसाइट पर अपलोड किया जायेगा।कार्यशाला में मारवाड़ क्षेत्रीय विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष कीर्तिसिंह,अतिरिक्त आयुक्त (चतुर्थ) रेणू सैनी,अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी गणपत लाल सुथार, विकास अधिकारी ईशराराम चौधरी ने भी विचार व्यक्त किए। कार्यशाला में 2030 तक राजस्थान को विकसित राजस्थान बनाने के लिए अधिक से अधिक सकारात्मक सुझाव देने के लिए आह्वान किया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews