जिला कलक्टर ने शाला क्रीड़ा संगम गौशाला मैदान के कार्यों का निरीक्षण किया

जिला कलक्टर ने शाला क्रीड़ा संगम गौशाला मैदान के कार्यों का निरीक्षण किया

जिला कलक्टर ने शाला क्रीड़ा संगम गौशाला मैदान के कार्यों का निरीक्षण किया

नवीनीकरण एवं विकास कार्यों की ली जानकारी, दिए जरूरी निर्देश

जोधपुर,खेल जगत से जुड़ी सुविधाओं और अत्याधुनिक संसाधनों की बेहतर उपलब्धता सुनिश्चित करने के साथ ही खिलाड़ियों को विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं के माध्यम से निखारने के लिए अवसरों में अभिवृद्धि के लिए जोधपुर शहर में जिला प्रशासन द्वारा व्यापक स्तर पर प्रयास अमल में लाए जा रहे हैं, कार्य प्रगति पर हैं।

इसके अन्तर्गत जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने मंगलवार को शाला क्रीड़ा संगम गौशाला मैदान में विकास एवं नवीनीकरण से संबंधित कार्यों का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने आगामी कार्याे की रूपरेखा की रिपोर्ट पर संबंधितों से चर्चा की।

उन्होंने आयुर्वेदिक विश्वविद्यालय की रजिस्ट्रार सीमा कविया को गौशाला मैदान के ग्रीन ट्रैक नवीनीकरण एवं मरम्मत कार्यों के लिए एक कमेटी गठित करने के निर्देश दिए।

प्रभारी कुलदीप चारण ने बताया कि जिला कलेक्टर ने गौशाला मैदान में प्रस्तावित वॉक-वे,मिनी क्रिकेट ग्राउंड, फॉउन्टेंस का अवलोकन किया तथा कार्य को गति देने के निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान जिला शिक्षा अधिकारी (माध्यमिक)अमृतलाल, जोधपुर विकास प्राधिकरण के अतिरिक्त मुख्य अभियंता लादूराम बिश्नोई,अधिशासी अभियंता योगेश माथुर,सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता राकेश माथुर सहित समस्त प्रशिक्षक एवं कार्यालय स्टॉफ उपस्थित था।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts