couple-hanged-themselves

युगल ने फंदा लगा कर दी जान

युगल ने फंदा लगा कर दी जान

  • दोनों में रिश्तेदारी
  • लडक़ी के परिजन का आरोप मार कर लटकाया
  • खेजड़ी से लटके मिले बिरामी के युवक व कैलावा की किशोरी के शव

जोधपुर, शहर के निकट तिंवरी क्षेत्र में सोमवार की सुबह एक युगल ने एक सूनसान खेत में खेजड़ी के पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मथानियां थाना पुलिस मौके पर पहुंची। आशंका है कि प्रेम प्रसंग के चलते यह कदम उठाया गया है। शवों को कार्रवाई के लिए मथानिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। इधर मृतक किशोरी के परिजन की तरफ से युवक और परिवार पर हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया गया है। फिलहाल पुलिस इसे सुसाइड मान रही है। घटना में गहन तफ्तीश की जा रही है। दोनों में आपसी रिश्तेदारी है।

मथानिया थानाधिकारी राजीव भादू ने बताया कि तिंवरी में बड़ला बासनी रोड पर हेमानाडा के पास  सोमवार की सुबह एक खेत में युगल को एक पेड़ से लटकता देख वहां से निकलने वाले ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी। कुछ देर में मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। मृतकों के जेब में मिले आधार कार्ड के आधार पर उनकी पहचान हुई। युवक की पहचान भोपालगढ़ क्षेत्र के बिरामी गांव निवासी 19 साल के राकेश पुत्र रूघाराम निवासी के रूप में हुई। किशोरी की पहचान केलावा निवासी के रूप में हुई। इसके आधार पर पुलिस ने परिजनों को खोज उन्हें सूचना दी।

परिजनों के पहुंचने के बाद ग्रामीणों की मदद से शवों को नीचे उतारा गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मथानियां भेजा है। सूचना मिलने पर मंडोर एसीपी राजेन्द्र दिवाकर भी मौके पर पहुंचे। शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts