दुकान के विवाद में मांजू गैंग के गुर्गों को लाकर धमकाने का आरोप, दंपत्ती गिरफ्तार

जोधपुर, शहर के सरदारपुरा स्थित तीसरी ए रोड पर की एक दुकान के विवाद को लेकर परिवादी को हिस्ट्रीशीटर के गुर्गों द्वारा धमकाने के एक प्रकरण में पुलिस ने दंपती को गिरफ्तार किया है। इसमें दो लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसमें एक आरोपी को चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग पर केस में भी गिरफ्तार किया था।

परिवादी ने अपनी रिपोर्ट में दंपती पर मांजू गैंग के गुर्गें बुलाकर धमकाने का आरोप लगाया था। गिरफ्तार दंपती को अब बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

सरदारपुरा थानाधिकारी हनुमान सिंह ने बताया कि राजकुमार व्यास ने एक रिपोर्ट दी थी। इसके अनुसार उसकी एक दुकान सरदारपुरा तीसरी ए रोड पर है। जिसको लेकर कमला नेहरू अस्पताल के पास में रहने वाले अयुब नाम के शख्स से विवाद चला आ रहा है।

गत दिनों दुकान के इस विवाद को लेकर अयुब ने राजकुमार व्यास को हिस्ट्रीशीटर राकेश मांंजू गैंग के गुर्गों से धमकाया था। थानाधिकारी ने बताया कि वक्त घटना पर राकेश मांजू की लोकेशन उक्त दुकान पर तलाश की गई थी।

फिर बाद में परिवादी राजकुमार व्यास की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इस पर दो बदमाश अनीस और आदिल नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया था। अनीस की जमानत हो गई थी। जबकि आदिल को चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड पुलिस ने गत दिनों गिरफ्तार किया था।

थानाधिकारी के अनुसार राजकुमार व्यास को धमकाने के आरोप में अब अयुब खां और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि हिस्ट्रीशीटर विक्रम सिंह नांदिया और राकेश मांजू के बीच रंजिश चली आ रही है। राकेश मांजू अब भी पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

विक्रम सिंह नांदिया पर शिवरात्रि के दिन में हमला हुआ था। फायरिंग में उसके कमर में गोली लगी थी। दुकान के विवाद में भी राकेश मांजू की लोकेशन जाचंने के लिए सरदारपुरा पुलिस सीसीटीवी फुटेज देखने गई थी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *