नई सड़क पावटा क्षेत्र में चलाया कोरोना जागरूकता अभियान

नई सड़क पावटा क्षेत्र में चलाया कोरोना जागरूकता अभियान

मास्क नही पहनने वालों के काटे चालान

जोधपुर, शहर में कोरोना संक्रमण का दायरा बढ़ने के साथ ही जेट उत्तर की टीम ने नई सड़क और पावटा क्षेत्र में जागरूकता अभियान चलाया। गाइड लाइन की पालना नही करने वाले कुछ प्रतिष्ठानों में मास्क नही पहने लोगों के चालान भी बनाए। नगर निगम आयुक्त उत्तर राजेंद्र सिंह कविया ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ा है और अब इसको लेकर राज्य सरकार ने नई गाइड लाइन भी जारी की है। उन्होंने कहा कि ओमीक्रोन वायरस काफी तेजी से फैल रहा है और कोरोना गाइड लाइन की पालना करके ही संक्रमण के फैलाव को रोका जा सकता है।

नई सड़क पावटा क्षेत्र में चलाया कोरोना जागरूकता अभियान

जेट टीम प्रभारी उपायुक्त शैलेंद्र सिंह और एसीपी शिवनारायण चौधरी की टीम ने आमजन को मास्क पहनने के लिए प्रेरित किया। जेट उत्तर की टीम ने गुरुवार को नई सड़क और पावटा क्षेत्र में व्यापारी संघ के पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई और उन्हें कोरोना की नई गाइड लाइन के बारे में बताया। इस दौरान दुकान दारों को भी “नो मास्क नो सर्विस” सख्ती से पालन करने की हिदायत दी। इस दौरान नगर निगम उत्तर की ओर से मास्क भी वितरित किए गए। उपायुक्त शैलेंद्र सिंह ने बताया कि नई सड़क स्थित रेमंड शोरूम सहित कुछ प्रतिष्ठानों में काफी संख्या में बिना मास्क के खरीदारी की जा रही थी, इस पर 13 चालान बनाए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews