Coping with the challenges will bring laurels to the police - Lata Manoj Kumar

चुनौतियों का मुकाबला कर पुलिस का नाम रोशन करेंगे-लता मनोज कुमार

  • पुलिस दीक्षांत समारोह
  • कठिन प्रशिक्षण

जोधपुर,राजस्थान पुलिस ट्रेनिग सेेंटर में आज सुबह पुलिस दीक्षांत परेड समारोह का आयोजन हुआ। आर्म्स बटालियन की महानिरीक्षक लता मनोज कुमार ने इस दीक्षांत परेड समारोह में प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले प्रशिक्षणार्थियों के बारे मेें कहा कि इन लोगों ने कठिन प्रशिक्षण प्राप्त किया है। जो आने वाले समय में चुनौतियों का सामने करने में सक्षम हैं। चुनौतियों से निपट कर राजस्थान पुलिस का नाम रोशन करेंगे। पुलिस का आज बैच संख्या 83/22वां दीक्षांत समारोह आयोजन था।

ये भी पढ़ें- बाइक पर एमडी ड्रग सप्लाई करने पहुंचा,पकड़ा गया

coping-with-the-challenges-will-bring-laurels-to-the-police-lata-manoj-kumar

आर्म्स बटालियन की महानिरीक्षक लता मनोज कुमार ने दीक्षांत परेड समारोह में सुबह परेड की सलामी ली। वे बतौर मुख्य अतिथि इसमें शरीक हुई। बाद में उन्होंने परेड का निरीक्षण किया। इस अवसर पर नव आरक्षकों को उन्होंने सम्मानित भी किया।

शानदार प्रदर्शन ने मन मोहा

परेड समापन के बाद प्रशिक्षणार्थियों की तरफ से शानदार व्यायाम प्रदर्शन किया गया। जो वहां आए लोगों को मन को मोह रहा था। प्रशिक्षणार्थियों ने तरह-तरह से व्यायाम प्रदर्शन कर पुलिस की कार्यशैली को भी दर्शाया। इसके बाद मुख्य अतिथि लता मनोज कुमार ने उन्हें सम्मानित किया।

ये भी पढ़ें- कलेक्ट्रेट सभागार अधिग्रहित, संग्रहण व वितरण के लिए आरओ नियुक्त

coping-with-the-challenges-will-bring-laurels-to-the-police-lata-manoj-kumar

कठिन चुनौतियों से मुकाबले को तैयार

आर्म्स बटालियन राजस्थान की आईजी लता मनोज कुमार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि प्रशिक्षण काफी कठिन रहा है। प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले कठिन चुनौतियों से निपटने में सक्षम हैं। आने वाले समय में यह राजस्थान का नाम रोशन करेंगे।

coping-with-the-challenges-will-bring-laurels-to-the-police-lata-manoj-kumar

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews