कांग्रेस ने पंचायती राज चुनाव का मखौल बनाया- शेखावत

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री ने भाजपा के समर्थन में बालेसर में चुनावी सभा को किया संबोधित

बालेसर, केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने पंचायती राज चुनाव का मखौल बना दिया है जो चुनाव 2019 में होने थे वह अलग-अलग चरणों में अब करवा रही है। शेखावत गुरुवार को खारीबेरी बालेसर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा संबोधित कर रहे थे। केंद्रीय मंत्री शेखावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश में घर-घर जल कनेक्शन देने के लिए चलाए गए जल जीवन मिशन अभियान की जानकारी देते हुए कहा कि राजस्थान सरकार को करोड़ों रुपए केंद्र सरकार ने दिए हैं लेकिन अब तक कोई सदुपयोग नहीं किया है।

कांग्रेस पंचायती राज चुनाव

अब केंद्र के दबाव में राजस्थान सरकार पेयजल पर बजट खर्च करने लगी है। शेखावत ने राम मंदिर निर्माण, उज्जवला योजना सहित केंद्रीय योजनाओं पर चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा आपस में लड़ाया है। मोदी सरकार ने देश में पहली बार कोरोना का टीका बनाया है तथा देशवासियों के लिए टीका फ्री किया है।

कांग्रेस पंचायती राज चुनाव

उन्होंने गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपनी कमियों को छिपाने एवं चुनाव हारने के भय से कोरोना का बहाना बनाकर पंचायती राज चुनाव का मखोल बना दिया है। सरपंच चुनाव में कोरोना नहीं आया तो पंचायती राज चुनाव भी साथ में हो जाते। शेखावत ने कहा कि गहलोत 1 साल से कमरे में बंद हैं किसी डॉक्टर ने उन को सलाह दी कि आप 1 साल तक कमरे से बाहर नहीं निकलें। कौराना तो सभी को हुआ है वह तो जनता के बीच खड़े हैं लेकिन गहलोत अभी भी कमरे में बंद हैं।

डॉक्टर पायलट से मिला है

शेखावत ने गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे लगता है कि गहलोत को सलाह देने वाला डॉक्टर भी सचिन पायलट से मिला हुआ है। शेखावत ने कहा कि बालेसर और शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सभी पंचायत समितियों में भाजपा का बोर्ड बनाना है। यह उनकी इज्जत का सवाल है इसलिए प्रत्याशी नहीं पार्टी देखकर मतदान करें। इस अवसर पर भाजपा नेता सवाई सिंह इंदा, सरपंच प्रतिनिधि प्रेमाराम प्रजापत, हनुमान राम सुथार, मांगीलाल चौधरी, बुद्धा राम मेघवाल, टीकम प्रजापत, जसवंत सिंह इंदा, सहित कई भाजपा नेताओं ने संबोधित किया। पूर्व में केंद्रीय मंत्री शेखावत को माला पहनाकर स्वागत किया गया।

ये भी पढें – बनाड़ इलाके के मतदान केंद्र पर हुआ हंगामा, दो युवतियों को फर्जी वोट देने के आरोप में पकड़ा

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

 

Similar Posts