मुख्यमंत्री गहलोत ने फिजिकल कॉलेज में किया विभिन्न कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास

जोधपुर,मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शारीरिक शिक्षा महाविद्यालय में विभिन्न कार्यों का लोकार्पण शिलान्यास किया।

समारोह में वक्ताओं ने अपने उद्बोधनों में मुख्यमंत्री की जोधपुर शहर के विकास के साथ ही योजनाओं एवं कार्यक्रमों के माध्यम से किए जा रहे अथक प्रयासों की सराहना की और कहा कि राजस्थान अपूर्व एवं ऐतिहासिक ऊँचाइयों के साथ पूरे देश में विकास का मॉडल प्रस्तुत कर रहा है।

chief-minister-gehlot-inaugurated-and-laid-the-foundation-stone-of-various-works-in-the-physical-college

प्रभारी मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने जोधपुर को लगभग 400 करोड़ की सौगातें देने के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया और कहा कि यहां अकेले आयुष के क्षेत्र में ही 80 करोड़ की सौगात दी है। उन्होंने कहा कि राजस्थान ने विकास का जो मॉडल प्रदर्शित किया है उसे सराहा गया है। डॉ. गर्ग ने प्रदेश के चहुंमुखी विकास के लिए मुख्यमंत्री द्वारा किए जा रहे अपूर्व एवं ऐतिहासिक प्रयासों तथा उपलब्धियों की खूब प्रशंसा की।

ये भी पढ़ें- Rajasthan Digifest-2022 शुरू,उमड़ा युवाओं का हुजूम

chief-minister-gehlot-inaugurated-and-laid-the-foundation-stone-of-various-works-in-the-physical-college

इस अवसर पर राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद की अध्यक्ष कृष्णा पूनिया ने राजस्थान में खेल के विकास के लिए मुख्यमंत्री द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की और कहा कि वर्तमान में राजस्थान के खेलों और खिलाड़ियों के लिए स्वर्णकाल है। इस दिशा में जोधपुर में स्थापित होने जा रहा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के लिए उन्होंने क्षेत्रवासियों को शुभकामनाएं दी।

शहर विधायक मनीषा पंवार ने प्रदेश की विभिन्न योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने हर वर्ग और हर क्षेत्र के कल्याण की योजनाओं का सूत्रपात कर जन-जन को लाभान्वित किया है। उन्होंने संरक्षक एवं अभिभावक के रूप में प्रदेश की जनता को अतुलनीय विकास दिया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews