अभाविप ने किया कुलपति कार्यालय में प्रदर्शन

अभाविप ने किया कुलपति कार्यालय में प्रदर्शन

जोधपुर,अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के कार्यकर्ताओं व छात्रा शक्ति द्वारा छात्र हित की मांग को लेकर उग्र प्रदर्शन किया गया। विश्वविद्यालय में कुलपति व रजिस्ट्रार उपस्थित नहीं थे तो कार्यकर्ताओं ने कुलपति कार्यालय के अन्दर जाकर उग्र विरोध प्रदर्शन किया तो पुलिस प्रशासन ने बाहर निकालने की कोशिश की तो छात्राओं से हुई नोंक झोक हुई।

प्रदेश मंत्री अविनाश खारा ने बताया है कि जोधपुर विश्वविद्यालय के बीए व बीएससी द्वितीय वर्ष का परीक्षा परिणाम गत दिनों जारी हुआ है, जिसमें महाविद्यालय एवं विश्वविद्यालय के अधिकांश विद्यार्थियों के निराशजनक अनअपेक्षित मूल्यांकन परिणाम जारी किया गया। विद्यार्थियों के लिये आज पुर्नमूल्यांकन की अंतिम तिथि है, जबकि अधिकांश विद्यार्थियों के साथ में समान प्रकार को अनियमितता हुई है। अतः पुर्नमूल्यांकन विशेष परिस्थितियों के तहत जारी करवाकर बिना किसी वित्तीय भार के विद्यार्थियों को राहत प्रदान कराने की मांग की।

अभाविप ने किया कुलपति कार्यालय में प्रदर्शन

विश्वविद्यालय प्रशासन के वित्त नियंत्रक मंगलाराम विश्नोई ने छात्र शक्ति को बताया कि आपका एक बार पुनः काँपी चेक करवाई जाएगी छात्रों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे एवं जो समन्वयक दोषी होगा उनके ख़िलाफ़ कार्यवाही की जाएगी।

प्रदर्शन के दौरान निखिल उपाध्याय, काजल शर्मा,अभिमन्यु सारण, प्रेरणा जैन, महक चौपड़ा, विकास प्रजापत, सपना पलड़िया,मानवी,निर्मला, सरोज, उर्मिला, जया, गुड्डू, अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts