जोधपुर में बदला एटीएम अलवर में निकाले पैसे, मेवात की गैंग सक्रिय

ट्रक चालक का शातिरों ने बदला एटीएम कार्ड

जोधपुर, शहर के पाल डीपीएस चौराहा के नजदीक एक एटीएम पर रूपए निकालने आए ट्रक चालक का एटीएम कार्ड दो बदमाशों ने बदल डाला। बाद में फर्जी एटीएम कार्ड ट्रक चालक को थमा दिया। कुछ क्षण बाद ही एटीएम कार्ड से 46 हजार रूपए निकाल लिए गए। रूपए निकलने का मैसेज मिलते ही पीडि़त बैंक पहुंचा और जानकारी दी। मगर तब तक रूपए पार हो चुके थे। रूपयों का एक ट्रांजेक्शन अलवर में होना सामने आया है। दूसरा मेवात हो सकता है। पुलिस को आशंका है कि मेवात की गैंग ऐसा करती है। घटना कल दिन की है। पीडि़त ट्रक चालक ने अब बोरानाडा थाने में इसकी रिपोर्ट दी है।

बोरानाडा थाने के एसआई पन्नाराम ने बताया कि गंगाणा बोरनाडा का रहने वाला भाले खां पुत्र निसार खां पेशे से ट्रक चलाता है। बुधवार को वह अपना ट्रक लेकर पाल डीपीएस चौराहा के पास आया था। तब वहां रूपयों की जरूरत होने पर एक्सिस बैंक के एटीएम बाइपास पर गया था। वहां पहले से ही दो युवक एटीएम में मौजूद थे। ट्रक चालक भाले खां ने एटीएम से रूपए निकालने लगा तो युवकों ने कहा कि कार्ड काम नहीं कर रहा है। बातों में उलझाने के साथ भाले खां की मदद के नाम पर उसका एटीएम कार्ड बदल दिया। फिर खुद के पास रखा एक फर्जी कार्ड भाले खां को थमा दिया।

युवक वहां से चले गए। भाले खां काफी देर तक एटीएम पर रूपए निकालने के लिए जूझता रहा। मगर रूपए नहीं निकले। कुछ देर बाद मोबाइल पर मैसेज आया कि खाते से 46 हजार रूपए पार हो गए हैं। तब वह बैंक गया और जानकारी दी। मगर रूपए निकल चुके थे। एसआई पन्नाराम ने बताया कि एक ट्रांजेक्शन अलवर में हुआ है और दूसरा मेवात हो सकता है। यह मेवात की कोई गैंग है जो ऐसी वारदातें करती है। सीसीटीवी फुटेज से अब बदमाशों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें –http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews