वेस्ट कार्टन फैक्ट्री के आगे से कार चोरी,केस दर्ज

वेस्ट कार्टन फैक्ट्री के आगे से कार चोरी,केस दर्ज

जोधपुर,वेस्ट कार्टन फैक्ट्री के आगे से कार चोरी,केस दर्ज। शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र लाठर मार्केट पाश्र्वनाथ सिटी के सामने की एक वेस्ट कार्टन फैक्ट्री के आगे से रात को खड़ी की गई कार चोरी हो गई। कार मालिक ने इस बारे में बासनी थाने में मामला दर्ज कराया है। कार का पता नहीं चला है।

यह भी पढ़ें – अब नहीं चलेगा कट,पात्रों को मिलेगा पूरा हक

बासनी पुलिस ने बताया कि गुडा राइका विश्रोईयान निवासी महेंद्र पुत्र भूराराम चौधरी की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी वेस्ट कार्टन की एक फैक्ट्री महेंद्र चौधरी ट्रेडिंग नाम से पाश्र्वनाथ सिटी के सामने लाठर मार्केट में है। 21 जनवरी की रात को उसने अपनी कार खड़ी की थी। 22 की सुबह यह अपने स्थान पर नहीं मिली। अज्ञात व्यक्ति उसे चुराकर ले गया।

यह भी पढ़ें – मुख्यमंत्री प्रथम बार जोधपुर आने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

अलग अलग स्थानों से बाइक चोरी
सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि प्रथम सी रोड सरदारपुरा निवासी मुकेश कुमार सिंहल पुत्र ओमप्रकाश सिंहल की बाइक उसके घर के आगे से चोरी हो गई। इसी तरह प्रतापनगर सदर थाने में दी रिपोर्ट में कुम्हारिया कुआं निवासी दीपक प्रजापत पुत्र रमेश कुमार प्रजापत ने पुलिस को बताया कि एक वाहन शोरूम के पास खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया। जबकि उदयमंदिर थाने में दी रिपोर्ट में रामेश्वर नगर बासनी निवासी जितेन्द्र कुमार पुत्र मूलचंद चौहान ने पुलिस को बताया कि वह रायबहादुर मार्केट आया था जहां बाहर खड़ी उसकी बाइक पार हो गई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts