कंस्ट्रक्शन साइट से लाखों का सरिया चुराकर कबाड़ी को बेचने का आरोप

कंस्ट्रक्शन साइट से लाखों का सरिया चुराकर कबाड़ी को बेचने का आरोप

  • लोडिंग टैक्सी में लेकर गया
  • कबाड़ी के यहां से लोडिंग को जब्त किया
  • पहले भी लाखों का सरिया चुराने का आरोप

जोधपुर,कंस्ट्रक्शन साइट से लाखों का सरिया चुराकर कबाड़ी को बेचने का आरोप।शहर के पाल मेला रोड पर भैरव नाला प्रोजेक्ट के लिए चल रहे कंस्ट्रक्शन साइट से लाखों का सरिया चुराकर ले जाने और फिर कबाड़ी में बेचने का आरोप दो लोगों पर लगा है। हाल में 200 किलो सरिया चुराने और उससे पहले 1380 किलो सरिया चुराने का संदेह जताते हुए रिपोर्ट दी गई है। कबाड़ी ने प्रोजेक्ट मालिक को इस बारे में बताया। अब बोरानाडा थाने में इस बाबत केस दर्ज करवाया गया है।

यह भी पढ़ें – मुख्यमंत्री प्रथम बार जोधपुर आने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

भगत की कोठी निवासी मूलाराम पुत्र मेहराराम जाट की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी कंस्ट्रक्शन कंपनी मोहनगढ़ कंस्ट्रक्शन की तरफ से इन दिनों पाल पशु मेला रोड पर भैरव नाला प्रोजेक्ट के लिए सरिया उपलब्ध करवा रही है। प्रोजेक्ट पर काम करने वाले स्टाफ ने गत दिनों दीपक चौधरी और अन्य लोगों को वहां सरिया लोडिंग मेें भरकर ले जाते देखा था। बाद में पता लगा कि यह सरिया दिनेश कुमावत नाम के शख्स के भाई की कबाड़ी की दुकान पर बेचा जाता है। दीपक चौधरी दो सौ किलो सरिया चुराकर ले गया था। तब कबाड़ी की दुकान पर पहुंचने पर दुकानदार की तरफ से बताया गया कि वह पहले भी 1380 किलो सरिया इसी लोडिंग चालक से खरीद कर चुका है। परिवादी का कहना है कि उसने वहां से लोडिंग को जब्त कर साइट पर रखवा दिया था। अब पुलिस में दीपक चौधरी के खिलाफ सरिया चोरी का आरोप लगाया गया है। दिनेश कुमावत को इसमें आरोपी बनाया गया है। सरिया चोरी से उसके प्रोजेक्ट का कार्य बाधित हुआ है। फिलहाल बोरानाडा पुलिस ने मामले में जांच आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts