कंबल ओढ़कर आया घर के चौक में खड़ी डीजे साउण्ड गाड़ी को लगाई आग

कंबल ओढ़कर आया घर के चौक में खड़ी डीजे साउण्ड गाड़ी को लगाई आग

  • कैमरों के तार काटे
  • 13 लाख की बोलेरो डीजे साउण्ड गाड़ी जलकर राख

जोधपुर,कंबल ओढ़कर आया घर के चौक में खड़ी डीजे साउण्ड गाड़ी को लगाई आग। शहर के निकट पालासनी गांव में एक घर के चौक में खड़ी डीजे साउण्ड सिस्टम की बोलेरो पिकअप को किसी बदमाश ने आग लगा दी। जिससे गाड़ी के साथ साउण्ड सिस्टम जलकर नष्ट हो गया। इसमें 13 लाख के नुकसान की बात कही गई है। आरोपी घटना को अंजाम देने से पहले कैमरों के तार को काट डाला फिर आग लगाई। अब डांगियावास पुलिस इसमें जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें – कंस्ट्रक्शन साइट से लाखों का सरिया चुराकर कबाड़ी को बेचने का आरोप

डांगियावास पुलिस ने बताया कि घटना में मूलत: कापरड़ा स्थित रामड़ावास हाल पालासनी निवासी लालचंद्र पुत्र कचराराम बादी की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि 23 जनवरी की रात को उसने अपनी बोलेरो पिकअप डीजे साउण्ड सिस्टम गाड़ी को परिचित जीवनराम के घर में चौक पर खड़ी की थी। आधी रात में एक शख्स कंबल ओढक़र आया और पहले कैमरों के तार को काट डाला। फिर बोलेरो पिकअप को आग लगा दी। जिससे उसकी गाड़ी पूरी तरह जल कर नष्ट हो गई। आग लगने की सूचना उसके एक परिचित द्वारा दिए जाने पर वह वहां पहुंचा। आसपास के लोग आग को बुझाने लगे थे,मगर गाड़ी पूरी तरह जलकर नष्ट हो गई। गाड़ी बोलेरो और डीजे सिस्टम जलने से उसे लगभग 13 लाख का नुकसान हो गया। डांगियावास पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts