bstc-student-looted-on-the-pretext-of-making-four-lakhs-of-one-lakh

एक लाख के चार लाख करने का झांसा देकर बीएसटीसी छात्र को लूटा

एक लाख के चार लाख करने का झांसा देकर बीएसटीसी छात्र को लूटा

  • जयपुर से आया छात्र
  • छात्र पर चाकू से हमला
  • पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी

जोधपुर,जयपुर मेें बीएसटीसी की तैयारी कर रहे एक छात्र को जोधपुर के दो युवकों ने अपनी ठगी का शिकार बनाने की कोशिश की। कामयाब नहीं हो पाए तो चाकू से हमला कर एक लाख रूपए लूट कर ले गए। आरोपी एक लाख को चार लाख में बदलने का झांसा देने का वादा कर रहे थे। कई दिनों से छात्र को फोन कर बुलाया जा रहा था।

घटना शहर के सांगरिया बिजलीघर के पास में हुई है। चाकूबाजी में घायल छात्र का प्राथमिक उपचार कराने के बाद केस दर्ज कर लिया गया। अब पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी है।
बासनी थाने के एसआई नरेश शर्मा ने बताया कि मूलत: जालोर जिले के खारा करडा हाल जयपुर में बीएसटीसी कर रहे छात्र मनोहरलाल पुत्र बाबूलाल विश्रोई की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह जयपुर में बीएसटीसी कर रहा है। उसके पास से जोधपुर के दो युवकों जिनमें ललित पटेल एवं नरेंद्र चौधरी नाम के दो शख्स का कई दिनों से कॉल आ रहा था। यह लोग एक लाख की रकम को चार लाख में बदलने की बात कहते थे। इंडियन करेंंसी एक्सचेंज का प्रलोभन दिया था।

छात्र ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह अपने स्थानीय मित्र जोधपुर निवासी अनिल विश्रोई के साथ बुधवार को दिन में जोधपुर पहुंचा था। तब उन बदमाशों से संपर्क करने पर उन्होंने उसे सांगरियां बिजलीघर के पास में बुलाया। यहां पर रूपयों की लेन देन की बात चल रही थी कि बात बिगडने पर दोनों शख्स ने चाकू निकाल कर हमला कर दिया। पीडित छात्र मनोहरलाल और उसका साथी अनिल इसमें घायल हो गए। बदमाशों ने उसके पास से एक लाख रूपए भी लूट कर ले गए। एसआई नरेश शर्मा ने बताया कि मनोहरलाल के हाथ पर चाकू के वार लगे हैं, उसका दोस्त भी चोटिल हुआ है। उनका मेडिकल करवाया गया है और घटना में हत्या प्रयास एवं लूट का प्रकरण दर्ज किया गया है। आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts