बोरानाडा पुलिस ने पकड़े अवैध बजरी से भरे दो डंपर

बोरानाडा पुलिस ने पकड़े अवैध बजरी से भरे दो डंपर

जोधपुर,बोरानाडा पुलिस ने पकड़े अवैध बजरी से भरे दो डंपर।कमिश्नरेट के जिला पश्चिम में बोरानाडा पुलिस ने अवैध बजरी से भरे दो डंपरों को जब्त किया है। वर्ष 2022 से फरार चल रहे एक स्थाई वारंटी को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त पश्चिम राजेश यादव ने बताया कि अवैध बजरी परिवहन को लेकर विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – संत पीपा जयन्ती 23 अप्रेल को

इसी कड़ी में बोरानाडा थाने के एसआई रामकृष्ण,एएसआई दमाराम ने मयजाब्ते के पेप्सी तिराहा पर अवैध बजरी से भरे डंपर को जब्त किया। पुलिस ने खनिज अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने दो स्थाई वांरटी पाल आश्रम के पास रहने वाले गणेश शर्मा पुत्र हरीश एवं पाल रिको निवासी श्रवण पुत्र लालूराम को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 110 में निरोधात्मक कार्रवाई करते हुए 11 लोगों को हिरासत में लिया है। जिसमें लक्ष्मणराम,जगदीश,बाबूराम, थाना राम,मुकेश,सुरेश,भाकरराम, भल्ला राम, दुर्गाराम,प्रेेमाराम एवं सोहनराम शामिल हैं। कार्रवाई में बोरानाडा थानाधिकारी शकील अहमद के साथ एसआई रामकृष्ण,एएस आई दमाराम, हैडकांस्टेबल अरविंद कुमार,ललित खत्री आदि शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts