भाजपा ने राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को दिया ज्ञापन

भाजपा ने राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को दिया ज्ञापन

जोधपुर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डा. सतीश पूनिया द्वारा राज्य सरकार से रीट में हुई धांधली की सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर प्रदर्शन के दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा की गई गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा जोधपुर शहर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा गहलोत सरकार के सत्ता का दुरूपयोग करने का आरोप लगाते हुए विरोध कर राज्यपाल के नाम ज्ञापन जिला कलेक्टर को दिया।

भाजपा संभाग मीडिया प्रभारी जगदीश ने बताया कि राज्य में अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) 2021 के पेपर लीक, अनियमितताएं तथा धांधली मामले की सीबीआई से जांच कराए जाने व रीट परीक्षा रद्द किये जाने के लिए प्रदर्शन के दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डा. सतीश पूनिया की गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा द्वारा प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया गया। इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष प्रसन्नचंद मेहता ने मीडिया को कहा कि रीट भर्ती परीक्षा मामले में मंत्री स्तर के लोगों के तार जुड़े हुए हैं, ऐसे में पूरे मामले की जब तक सीबीआई जांच नहीं होगी तब तक मामले का खुलासा नहीं होगा। ऐसे में राज्य सरकार अपनों को बचाने के लिए सीबीआई जांच की मांग नहीं मान रही है और भाजपा इसको लेकर आन्दोलन कर रही है।

भाजपा ने राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को दिया ज्ञापन

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया को गिरफ्तार किया जाना कांग्रेस सरकार की हठधर्मिता को दर्शाता है। इसी तरह भाजपा शहर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी ने बताया कि राज्य सरकार ने युवाओं के हितों पर कुठाराघात किया है। चुनाव से पूर्व बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा करने वाली कांग्रेस अब अपने वादे से मुकर चुकी है और आए दिन परीक्षाओं में पेपर आउट होने, नकल गिरोह सक्रिय होने के मामले सामने आ रहे है।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रसन्नचंद मेहता, शहर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी, महापौर वनिता सेठ, जिला महामंत्री देवेन्द्र सालेचा, डा. करणीसिंह खींची, सोनिया रामचन्दानी, सीमा भुवनेश माथुर, भाजपा संभाग मीडिया प्रभारी जगदीश धाणदिया, नगर निगम उत्तर प्रतिपक्ष नेता लक्ष्मीनारायण सोलंकी, आईटी विभाग से विकास चाण्डा, रफीक लौहार सहित जिला पदाधिकारी, मण्डल व मोर्चा के कार्यकर्ता मौजुद थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts