आधा दर्जन स्थानों से बाइक चोरी, प्रकरण दर्ज

जोधपुर,शहर में सक्रिय वाहन चोरों ने अधा दर्जन स्थानों से बाइक चुराई। संबंधित थाने में मामले दर्ज कराए गए। देवनगर थाने में दी रिपोर्ट में प्रतापनगर सदर थाने के पीछे रहने वाले रमेश कुमार पुत्र नथूराम प्रजापत ने पुलिस को बताया कि वह बाबा रामदेव मदिर मसूरिया आया था। जहां पर खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया।

इसी तरह प्रतापनगर सदर पुलिस ने बताया कि नाडी मौहल्ला बरकतुल्ला खां कॉलोनी आखलिया चौराहा निवासी रणजीत पुत्र देवीलाल की बाइक राजा मोटर्स की गली आखलिया क्षेत्र में खड़ी थी। जो चोरी हो गई। इधर मंडोर थाने में दी रिपोर्ट में मेगा आवासीय योजना आंगणवा मंडोर में रहने वाले भगवानाराम पुत्र जोगाराम जाट ने पुलिस कोबताया कि घर के बाहर खड़ी उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया।

सदर बाजार पुलिस ने बताया कि नया तालाब मालियों की बगेची नागौरी गेट निवासी शकील पुत्र मोहम्मद युसुफ बम्बा मौहल्ला लतीफ शाह की दरगाह के पास गया था। जहां से उसकी बाइक चोरी हो गई। इधर बासनी पुलिस के अनुसार सैनिकपुरी केवी नम्बर 2 के पीछ डिगाड़ीकलां निवासी भवानी सिंह शेखावत पुत्र भीम सिंह शेखावत की बाइक एचपी एलपीजी प्लांट मैन रोड से चोरी हो गई।

एयरपोर्ट थाने में दी रिपोर्ट में तांडियो का बास रोहिचा कला निवासी पुखराज पुत्र जवताराम विश्नोई ने पुलिस को बताया कि 1 अप्रेल की दोपहर के समय वह शिकारगढ रोड पर ग्रीन गार्डन के पास माजिसा मेडिकल स्टोर पर आया था जहां पर खड़ी की उसकी बाईक को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews