बाइक-मोपेड की टक्कर,मोपेड सवार पर जानलेवा हमला

बाइक-मोपेड की टक्कर,मोपेड सवार पर जानलेवा हमला

  • पैर हुआ फ्रेक्चर
  • सिर मेें लगा घाव
  • तीन गिरफ्तार

जोधपुर,बाइक-मोपेड की टक्कर, मोपेड सवार पर जानलेवा हमला।शहर के अंलस प्लाजा सेंटर होटल के बाहर बाइक और मोपेड की टक्कर हो गई। टक्कर से गुस्साए बाइक सवार युवकों ने मोपेड सवार को डंडों और लोहे के पाइप से जानलेवा हमला बोल दिया। जिससे युवक के सिर में चोट लगने के साथ उसका एक पैर फ्रेक्चर हो गया। जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
पुलिस ने हत्या प्रयास के केस में अब तीन युवकों को पकड़ा है,जिनसे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें – राज्यमंत्री केके विश्नोई सोमवार को जोधपुर आएंगे

उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि नागौरी बेरा लालबाग मंडोर निवासी अनिल पुत्र मंगाराम गोस्वामी की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह चचेरे भाई मनीष पुत्र परमानंद के साथ अंसल प्लाजा सेंटर होटल के बाहर से मोपेड पर निकल रहा था। तब सामने से एक बाइक सवार से उनकी मोपेड टकरा गई और बाइक सवार युवकों ने मारपीट शुरू कर दी। फिर उन लोगों ने लोहे के पाइप और डंडा़ें से हमला कर दिया। इससे मनीष गोस्वामी के सिर पर चोट लगने के साथ एक पैर फ्रेक्चर हो गया और वह बुरी तरह घायल हो गया। जिस पर उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने हत्या प्रयास के इस प्रकरण में मेड़ती गेट के बाहर मोहम्मद आमीन उर्फ सानू पुत्र हमीद शेख, नागौरी गेट उदयमंदिर आसन निवासी मेहराजुदीन उर्फ घोड़ी उर्फ अमरेशपुरी पुत्र सराजुदीन एवं उदयमंदिर आसन निवासी अब्दुल कलाम पुत्र बाबू को गिरफ्तार किया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts