कॉफी फ़्रॉथ पर राममंदिर डिजाइन कर दी शुभकामनाएं

कॉफी फ़्रॉथ पर राममंदिर डिजाइन कर दी शुभकामनाएं

आर्टिस्ट अनुराधा अरोड़ा की क्रिएटिविटी

जोधपुर,कॉफी फ़्रॉथ पर राममंदिर डिजाइन कर दी शुभकामनाएं।शहर की कलाकार अनुराधा अरोड़ा ने कॉफी के फ़्रॉथ पर राम मंदिर बनाकर सम्पूर्ण देश को श्रीराम जन्म भूमि मंदिर शुभारंभ की शुभकामनाएं दी हैं।

अनुराधा अरोड़ा का कहना है आज पूरा भारत खुशियां माना रहा है, सभी देशवासी मर्यादा पुरुषौत्तम भगवान श्रीराम के जन्म भूमि अयोध्या में बने मंदिर के शुभारंभ का बड़े ही खुसी से इंतजार कर रहे हैं और इसी ख़ुशी को मैंने भी कॉफी के फ़्रॉथ पर राम मंदिर बनकर सभी देश वासियों को बधाई दी है।

पढ़े पूरी कहानी यहां से- बीस ग्राम स्मैक के साथ युवक गिरफ्तार

उल्लेखनीय है कि अनुराधा अरोड़ा ने कॉफी के फ्रॉथ पर कलाकारी कर कई सम्मान प्राप्त किए हैं। उन्होंने पूरे विश्व में इंडिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड,एशिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड और विश्व रिकॉर्ड बनाकर जोधपुर शहर को गौरवांवित किया है। अब अयोध्या में भगवान राम की प्रतिमा के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर तैयारियों जोरों-शोरों पर चल रही हैं. 22 जनवरी को रामलला प्राण प्रतिष्ठा होगी। हिंदू धर्म में भगवान राम का विशेष महत्व है। अयोध्या में बने राम मंदिर के शुभारंभ पर सभी को शुभकामनाएं और बधाई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts