उममेद अस्पताल में बच्चों के वार्ड के लिए पलंग व गद्दे भेंट

उममेद अस्पताल में बच्चों के वार्ड के लिए पलंग व गद्दे भेंट

जोधपुर, ग्लोबल रिलीफ सोसायटी की ओर से शुक्रवार को उम्मेद अस्पताल में बच्चों के वार्ड के लिए पलंग और गद्दे भेंट किए गए। सोसायटी के अध्यक्ष शिव कुमार सोनी बताया कि एक माह पहले सोसायटी के पदाधिकारियों ने जब उम्मेद अस्पताल के बच्चों के वार्ड का दौरा किया तब देखा गया कि एक पलग पर दो-दो बच्चे इलाज करवा रहे थे, उसी समय डॉ सुरेश वर्मा से वार्ता कर ग्लोबल रिलीफ सोसायटी की ओर से गद्दे उपलब्ध कराने के लिए आग्रह किया गया। आज सोसायटी की ओर से 8 पलंग 8 गद्दे उपलब्ध कराए गए।

उममेद अस्पताल में बच्चों के वार्ड के लिए पलंग व गद्दे भेंट

अध्यक्ष शिवकुमार सोनी ने बताया कि सोसायटी वर्ष में पांच बार रक्तदान शिविर, पक्षियों के लिए परिंड़े लगाना, कच्ची बस्ती में जाकर वस्त्र वितरण करना, पर्यावरण को बचाने के लिए पौधारोपण करना, कोरोना के समय घर-घर जाकर सूखी भोजन सामग्री के पैकेट बांटना, सैनिटाइजर व मास्क निशुल्क बांटना तथा हाल ही में दीपावली के अवसर पर जोधपुर में गरीब व जरूरतमंद 121 महिलाओं को सिलाई मशीन निःशुल्क उपलब्ध करवाने व निःशुल्क सिलाई सिखाने का कार्य कर रही है।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग संघचालक जगदीश राजपुरोहित, शिशु रोग विभाग के विभागाध्यक्ष जेपी सोनी, डॉ सुरेश वर्मा ने ग्लोबल रिलीफ सोसायटी की ओर से उपलब्ध कराए गए पलंग व गद्दे के लिए सहराना करते हुए आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में सोसायटी के संरक्षक निर्मल माथुर, सचिव मीना सांखला, उपाध्यक्ष नीता खटोड़, नारायण किशन पुरोहित, दीपक सोनी, मनोज सोनी, संगीता बोहरा, करण सिंह अराबा, विजय लक्ष्मी नाथ, विष्णु कुमार अरोड़ा, कृष्णा राठौड़, ललित शर्मा, विवेक बोडा, सौभाग सिंह, विजय शर्मा उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करेंhttp://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts