कपड़ा दुकानदार से लूट का प्रयास, बदमाशों ने फेेंके  पत्थर

कपड़ा दुकानदार से लूट का प्रयास, बदमाशों ने फेेंके  पत्थर

पथराव से दो टैक्सियों के कांच फूटे

जोधपुर, शहर के मसूरिया नट बस्ती के बाहर ठेले के पास मारपीट के बाद छीना-झपटी होने पर मंगलवार रात कपड़ा दुकानदार ने सिंधी मुस्लिम बस्ती में भागकर खुद को बचाया। पीछे भागे युवक ने पत्थर फेंके तो दो टैक्सियों के कांच फूट गए। इसको लेकर बस्तीवासी विरोध में उतर आए और सडक़ पर बैठ गए। पुलिस के आश्वासन पर सभी शांत हुए।
देवनगर थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि चौहाबो निवासी कपड़ा दुकानदार लक्की वासवानी रात को नट बस्ती के बाहर ठेले पर खड़ा था। इतने में नट बस्ती निवासी अरविंद उर्फ बाडिया नट वहां आया।

दोनों में तकरार हो गई तो बाडिया ने लक्की से मारपीट कर दी। छीना झपटी व लूट का प्रयास करने लगा। इससे बचने के लिए लक्की पास ही सिंधी मुस्लिम बस्ती में भागने लगा। हाथों में पत्थर लेकर आरोपी उसके पीछे भागने लगा। बस्ती में रहने वाले गफ्फार व हयात ने व्यवसायी को छुड़ाकर बचाया। आरोपी के पत्थर फेंकने से बस्ती में मकानों के बाहर खड़ी दो टैक्सियों के कांच फूट गए। इससे बस्तीवासियों में रोष व्याप्त हो गया। वे घरों से बाहर आए और विरोध जताने लगे। पार्षद प्रतिनिधि हाकिम खान मारवाड़ के नेतृत्व में लोग सड़क़ पर ही धरना देकर बैठ गए। पुलिस अधिकारी मौके पर आए और समझाइश के साथ ही तुरंत कार्रवाई के आश्वासन पर धरने से उठे। दुकानदार लक्की की तरफ से अरविंद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews