आशाराम एम्स में भर्ती,सीने में दर्द की शिकायत

आशाराम एम्स में भर्ती,सीने में दर्द की शिकायत

जोधपुर,सेंट्रल जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम को बुधवार को सीने में दर्द की शिकायत पर एम्स में भर्ती करवाया गया है। उन्हें पहले सेंट्रल जेल से वज्र वाहन में करवड़ स्थित सर्वपल्ली राधाकृष्ण आयुर्वेदिक विश्वविद्यालय स्थित आयुर्वेदिक हॉस्पिटल में ले जाया गया। वहां से चिकित्सकों ने एम्स रेफर कर दिया। बुधवार सुबह आसाराम ने सीने में दर्द होने की शिकायत की थी।

इसे भी पढ़िए- नशेड़ियों ने किया युवक पर हमला,पांच हजार छीन कर भागे

आसाराम अपनी बीमारी का इलाज आयुर्वेद अस्पताल से करवाना चाहता था, इसलिए पहले उसे आयुर्वेद अस्पताल ले जाया गया। इससे पहले आसाराम को नवंबर में कार्डियक अरेस्ट के चलते एम्स में भर्ती करवाया गया था। कुछ दिन सीसीयू में भर्ती करने के बाद वापस जेल भेज दिया गया। बार-बार सीने में दर्द की शिकायत पर एम्स के डॉक्टरों ने जांचें लिखी लेकिन आसाराम आयुर्वेद पद्धति से इलाज करवाना चाह रहा था। इसी कारण उसे पहले आयुर्वेदिक अस्पताल ले जाया गया। नाबालिग के यौन शोषण मामले में आसाराम 2013 से जेल में बंद है। उसने अपनी पैरोल के लिए एप्लिकेशन भी लगाई, हाईकोर्ट में इस एप्लिकेशन के बाद फैसला सुरक्षित रखा गया है। आशा राम की सूचना पर आसाराम के समर्थक रास्ते में कई जगह एकत्र हो गए। पावटा चौराहे पर भी आसाराम के समर्थक खड़े थे जैसे ही वज्र वाहन वहां से निकला समर्थक पीछे दौड़ने लगे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts