जैम्स एंड ज्वैलरी कारोबारी पर धोखाधड़ी का एक और प्रकरण दर्ज

जैम्स एंड ज्वैलरी कारोबारी पर धोखाधड़ी का एक और प्रकरण दर्ज

जोधपुर,जैम्स एंड ज्वैलरी कारोबारी पर धोखाधड़ी का एक और प्रकरण दर्ज। सरदारपुरा इलाके में जैम्स एंड ज्वैलरी का कारोबार करने वाले व्यक्ति धोखाधड़ी का एक और प्रकरण दर्ज हुआ है। पूर्व मेें भी एक व्यक्ति से धोखाधड़ी कर रकम हड़प कर आरोपी फरार हो गया। जिसमें अब तक नहीं पकड़ा जा सका है। अब एक और प्रकरण 3.35 लाख की धोखाधड़ी का दर्ज हुआ है।

पढ़िए कहानी कुछ यूं थी-पैसा डबल करने के नाम पर नैक्सा एवरग्रीन पर पांच लाख की धोखाधड़ी का केस दर्ज

12वीं रोड चौराहा के पास अमृत कलश टावर में रहने वाले परिक्षित पुत्र सुरेशचंद भूतड़ा की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसके एक परिचित मोहनपुरा पुलिया के पास रहने वाले विनय जैन द्वारा यह धोखाधड़ी की गई। विनय जैन ने खुद का सरदारपुरा सी रोड पर जैम्स एंड ज्वैलरी का कारोबार बताया था कि वह सोना और नगीने खरीदने बेचने का काम करता है । इस पर विश्वास करते हुए उससे पहले बार में 55 हजार के आभूषण बनाकर दिए थे। मगर बाद में किसी काम के लिए 13 जुलाई 23 को उसे दो बार में 3.35 लाख रुपए जेवरात के लिए दिए गए। मगर बाद में उसने अपना फोन बंद कर डाला और फरार हो गया। सरदारपुरा थाने में इससे पहले भी विनय जैन के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज हुआ था।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts