वारदात का एक और मुल्जिम गिरफ्तार,फायर करने में था शरीक

-हिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग का मामला

-पांच लोगों ने दागी थी गोलियां

-अब तक तीन गिरफ्तार

-मुख्य अभियुक्त नहीं मिले अब तक

जोधपुर,शहर के बोरानाडा पुलिस थाना क्षेत्र में 1 फरवरी को वीतराग सिटी के बाहर गेट पर हिस्ट्रीशीटर राकेश मांजू पर हुई फायरिंग के केस में एक और अभियुक्त को पुलिस ने उसके गांव से पकड़ा है। प्रकरण में अब तक तीन लोग गिरफ्तार कर लिए गए है। जबकि नामजद और अभियुक्तों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। इधर वारदात में घायल हिस्ट्रीशीटर का अहमदाबाद अस्पताल में उपचार जारी है और वह होश में बताया जाता है। उसके बयान लिए जाने है।

यह बजी पढ़िए- विभिन्न स्थानों से बाईक चोरी

एसीपी बोरानाडा जयप्रकाश अटल ने बताया कि 1 फरवरी को हिस्ट्रीशीटर राकेश मांजू पर वीतराग सिटी पर कार सवार हमलावरों ने फायरिंग की थी। बाद में फरार हो गए। पुलिस ने प्रकरण में पूर्व में रामदयाल एवं रघुवीरसिंह नाम के दो शख्स को गिरफ्तार किया था,जो अभी पुलिस अभिरक्षा मेें हैं। आरोपियों से पूछताछ में अजीत सिंह नाम के एक शख्स का खुलासा हुआ। इस पर पुलिस की टीम थानाधिकारी किशनलाल के साथ उसके गांव भेजी गई।

इसे भी पढ़ें-दो महिने से नहीं खुली चोरी,ग्रामीणों का दो घंटे तक रास्ता जाम

पुलिस की टीम में शामिल झंवर थानाधिकारी परमेश्वरी, हैडकांस्टेबल जबरसिंह, कांस्टेबल महेंद्र सिंह, दलाराम एवं प्रतापनगर सदर के कांस्टेबल श्रवण को वहां भेजा गया। पुलिस ने भोपालगढ़ के अरटियाकलां स्थित राजपूतों का बास निवासी अजीत सिंह पुत्र प्रतापसिंह को गिरफ्तार कर लाई है। थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि अजीत सिंह फ्लैट में रह रहा था। यह भी पूर्ण रूप से साजिश में शामिल होने के साथ फायर करने वालों में था। पांच लोगों ने मिलकर गोलियां चलाई थी। फ्लैट बजरंग सिंह उर्फ बज्जू ने ले रखा था और अजीत सिंह साथ में रहने लगा था। गार्ड जनक सिंह के हाथ लगने पर और भी बड़ा खुलासा हो सकता है। कार को उसका मालिक प्रकाश जाट चला रहा था। प्रकाश जाट सारण नगर में सब्जी की दुकान करता है। वारदात में शरीक मुख्य आरोपी विक्रम सिंह नांदिया,बजरंग सिंह पालड़ी,धनसिंह,गार्ड हाथ नहीं लगे है। इनकी सरगर्मी से तलाश जारी है।

http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews