after-robbing-mobile-change-clothes-on-moving-bike

मोबाइल लूटने के बाद चलती बाइक पर बदल देते हैं कपड़े

  • दो लुटेरों को पकड़ा
  • लूट के पांच मोबाइल बरामद
  • स्मैक के नशेड़ी है दोनों आरोपी

जोधपुर,शहर में भगत की कोठी पुलिस ने रविवार को दो लुटेरों को पकड़ा है। इनकी निशानदेही पर लूट के पांच मोबाइल को जब्त किया गया है। सबसे बड़ी बात है कि लुटेरे मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए दिनभर घूमते हैं फिर लूट के साथ ही चलती बाइक पर कपड़े भी बदल डालते हैं। दोनों स्मैक के नशेड़ी हैं।

थानाधिकारी सुनील चारण ने बताया कि 10 मार्च को भांभुओं की ढाणी सिमरखिया खारा गिड़ा बाड़मेर निवासी हेमी पुत्री जोगाराम जाट ने रिपोर्ट दी थी। वह एम्स ब्रिज से पैदल अमृतादेवी सर्किल के पास में पहुंची थी। तब पीछे से आई एक बाइक पर सवार दो बदमाश मोबाइल लूट कर ले गए। थानाधिकारी चारण ने बताया कि घटना को देखते हुए पुलिस की एक टीम प्रोबेशनर एसआई महादेव, एएसआई प्रहलाद मीणा एवं कांस्टेबल पर्वतराम को लगाया गया। इस पर पुलिस की टीम ने सीसीटीवी फुटेजों,गाड़ी हुलिया एवं नंबर से ट्रेस करते हुए रविवार को दो बदमाशाों चांदपोल बड़ी भील बस्ती निवासी हड़मान उर्फ रसगुल्ला पुत्र रामदयाल भील एवं श्रवण उर्फ जोन पुत्र तुलसीराम भील को पकड़ा है।

ये भी पढ़ें-बासनी में कृषि फव्वारा पाइप चोरी का खुलासा,आरोपी गिरफ्तार

नशे के आदी दोनों युवक

थानाधिकारी चारण ने बताया कि आरोपी स्मैक के नशे की आदी और आदतन बदमाश हैं। इनके पास से लूट के पांच मोबाइल,एक बैग,कपड़े आदि बरामद किए जाने के साथ वारदात में प्रयुक्त बाइक को जब्त किया गया है। वारदात के तुरंत बाद ही यह लोग गाड़ी पर ही अपनीे कपड़े बदल डालते हैं। पास से जींस एर्व शर्ट को बरामद किया गया है।

गाड़ी पर फर्जी नंबर प्लेट

वारदात करने के लिए बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर रखते हैं ताकि पकड़ में ना आ पाए। बरामद हुए पांच मोबाइल अलग-अलग स्थानों से लूटे गए हैं। शहर में घूमते फिरते हैं फिर वारदात को अंजाम देते हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews