मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई,चार गिरफ्तार

मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई,चार गिरफ्तार

सूखी भांग, अवैध डोडा पोस्त, अफीम का दूध और एमडी ड्रग बरामद, दो बाइक भी जब्त

जोधपुर, कमिश्नरेट पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम की कड़ी में सोमवार को अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए चार लोगों को पकड़ा है। इनके पास से मादक पदार्थ भांग, अफीम का दूध, डोडा पोस्त एवं एमडी ड्रग को बरामद करने के साथ दो बाइक को भी जब्त किया है।

मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई,चार गिरफ्तार

कमिश्ररेट के जिला पूर्व में सदर कोतवाली थानाधिकारी हरीशचंद सोलंकी ने बताया कि मुखबिरी सूचना मिली कि बड़लों का चौक नागौरियों का बास में एक व्यक्ति अवैध रूप से भांग बेच रहा है। इस पर पुलिस की टीम में शामिल कांस्टेबल सुखाराम, पुखराज, श्रवण, महेश कुमार एवं रघुवीरसिंह की टीम का गठन कर वहां भेजा गया। पुलिस की टीम ने गुलाब सागर बच्चा गली निवासी राजेंद्र पुरोहित पुत्र वासुदेव पुरोहित को गिरफ्तार कर उसके पास से 2.170 ग्राम अवैध भांग को जब्त किया। उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम में केस बनाया गया।

इधर कुड़ी थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि डीएसटी पश्चिम प्रभारी मनोज कुमार को मुखबिरी सूचना मिली कि एक व्यक्ति के पास में अवैध मादक पदार्थ एमडी ड्रग है जो कुड़ी इलाके से निकलेगा। इस पर एसआई मनोजकुमार के साथ साइबर सैल के हैडकांस्टेबल प्रेम चौधरी मय जाब्ते ने नाकाबंदी कर बाबलों की ढाणी खेजड़ली निवासी बीरबलराम विश्रोई को रूकवाया और तलााशी में उसके पास से 9 ग्राम एमडी ड्रग बरामद की गई। उससे इस ड्रग के बारे में पता लगाया जा रहा है।

इसी प्रकार झंवर थानाधिकारी मनोज कुमार परिहार ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम के लिए पुलिस की टीमों ने थाना क्षेत्र में नाकाबंदी कर दो बाइक सवारों बाड़मेर के कल्याणपुर थानान्तर्गत गोदावास निवासी भैराराम पुत्र जेठाराम विश्रोई और बगड़ों की ढाणी कांकाणी निवासी राजूराम पुत्र लादूराम को गिरफ्तार कर उनके पास से 70 ग्राम अफीम का दूध एवं 12 सौ ग्राम अवैध डोडा पोस्त का चूरा बरामद किया गया। इनकी बाइक को भी जब्त कर लिया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews