a-rally-took-place-in-the-joy-of-getting-the-status-of-a-national-party

राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने की खुशी में निकली रैली

जोधपुर में आम आदमी पार्टी की रैली

जोधपुर,भारत निर्वाचन आयोग ने 10 अप्रैल 2023 को आम आदमी पार्टी (आप) को राष्ट्रीय दल का दर्जा प्रदान किया। चुनाव आयोग ने यह निर्णय हाल के राज्य चुनावों में पार्टी के प्रदर्शन के आधार पर किया गया। जिसमें उसने पंजाब में सत्ता हासिल की और गोवा में एक महत्वपूर्ण ताकत बन गई। आप अब राष्ट्रीय पार्टी बन गई। इस खुशी में बुधवार को जोधपुर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने रैली निकाल कर खुशी का इजहार किया।

रैली का नेतृत्व पार्टी लोकसभा क्षेत्र अध्यक्ष रोहित जोशी ने किया। रैली में सैकड़ों की संख्या में आप समर्थक शामिल हुए। रैली को संबोधित करते हुए रोहित जोशी ने कहा कि आप का राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा भारत के लोगों की जीत है। उन्होंने कहा कि पार्टी अब जनता से किए गए वादों को पूरा करने का काम करेगी। आप नेता लोकेश सोनगरा ने कहा हम भारत को भ्रष्टाचार मुक्त और विकसित राष्ट्र बनाने के लिए काम करेंगे। हम आम लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए काम करेंगे।

ये भी पढ़ें- पैदल यात्रा में करणसिंह उचियारड़ा का ढोल नगाड़ों व पुष्प वर्षा से स्वागत

जोधपुर में आप की रैली देश भर में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए पार्टी के राष्ट्रव्यापी अभियान का हिस्सा है। पार्टी आने वाले दिनों में देश के अन्य हिस्सों में इसी तरह की रैलियां करेगी। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोधपुरी परंपरा अनुसार घेवर काट और सबका मूंह मीठा करवाकर इस ऐतिहासिक दिन को मनाया। रैली में जोधपुर के मुख्य कार्यकर्ता जिला सचिव संजोग पंवार,ग्रामीण सचिव विजय शर्मा,रमेश शाहू,कपिल राजगुरु,कपिल शाक्य,समीर,जब्बार सिंह,उमेश चौधरी,उमर सामरिया,प्रेम चौधरी आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews