a-market-procession-of-the-accused-of-kidnapping-and-extortion-was-taken-out

अपहरण एवं फिरौती के आरोपियों का भरे बाजार जुलूस निकाला

जोधपुर,जिले के ग्रामीण पुलिस ने अपहरण एवं फिरौती के आरोप में पकड़े गए आरोपियों का भरे बाजार में जुलूस निकाला। सभी आरोपी अभी पुलिस अभिरक्षा में चल रहे हैं। पुलिस अभिरक्षा में जुलूस के समय ओसियां थानाधिकारी सुरेश चौधरी मौजूद थे।

थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि परिवादी दिनेश पुत्र हनुमान राम बेनीवाल निवासी जाटीपुरा ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि 24 मई को शाम 4 बजे के करीब वह एग्रो स्टार कंपनी की कलेक्शन की राशि लेकर बैंक में जमा करवाने जा रहा था। रास्ते में बिना नंबरी बोलेरो कैंपर कार आई। उसमें 3 व्यक्ति सवार थे। तीनों ने दिनेश का अपहरण कर कार में डाला और फरार हो गए। दिनेश का मुंह बांध दिया और मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद उन्होंने मेरे मोबाइल से परिजनों को फोन कर 21 लाख रुपए की फिरौती मांगी।

ये भी पढ़ें- रेस्टोरेंट व गेस्ट हाउस की आड़ में देह व्यापार,सात लड़कियां और पांच युवक गिरफ्तार

पीडि़त की शिकायत पर पुलिस एक्टिव हुई तो डर के मारे बदमाशों ने पीडि़त को छोड़ दिया। बाद में पुलिस ने तकनीकी जानकारी और अन्य संसाधनों के आधार पर इन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आरोपी कैलाश पुत्र धनाराम जाट कड़वासरा निवासी हरलाया,गिरधारी राम पुत्र अनाराम कुकणा निवासी नौसर को बुधवार को गिरफ्तार किया गया। इनसे वारदात में प्रयुक्त बोलेरो बरामद की गई। इन सभी का आज बाजार में जुलूस निकाला गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews