विवाह समारोह से लाखों के जेवरात से भरा बैग चोरी

  • सीसीटीवी फुटेज में दिखे संदिग्ध
  • शादी में तीन महिलाओं के 70 तोला गहने चोरी

जोधपुर,विवाह समारोह से लाखों के जेवरात से भरा बैग चोरी। शहर के चौखा के पास में एक रिजोर्ट में रात को विवाह समारोह कार्यक्रम के बीच में लाखों के आभूषण से भरा बैग चोरी हो गया। बैग में 70 तोला सोने के जेवरात बताए गए,जो तीन महिलाओं के थे और एक बैग में रखे हुए थे।

इसे भी पढ़िए – खड़ी कार को ट्रेलर ने मारी टक्कर, एक की मौत

सीसीटीवी फुटेज में दो शख्स नजर आए हैं,जिनकी पहचान कर पुलिस तलाश कर रही है। राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने प्रकरण को लेकर गहन तफ्तीश आरंभ करने के साथ चोरों की तलाश शुरू की है।

एसीपी प्रतापनगर रविंद्र बोथरा ने बताया कि चौखा के समीप आए एक रिजोर्ट में रात को शादी समारोह का आयोजन चल रहा था। शादी समारोह अनिल मेहता नाम के व्यक्ति के परिवार में बच्चे की शादी थी। इसमें परिवार के काफी लोग आए थे। परिवार रिश्तेदारी की तीन महिलाओं का सोने के आभूषण से भरा बैग चोरी हुआ है।

थानाधिकारी देवीचंद ढाका के अनुसार अनिल मेहता सरदारपुरा के रहने वाले हैं। रिश्तेदार महिलाएं सुभाष नगर पाल रोड की हैं। महिलाओं के आभूषण एक बैग में थे और वे बैग को काफी देर तक कंधे पर लटकाएं हुए थी बाद में एक कुर्सी के नीचे रख दिया था। तब अज्ञात शख्स बैग को कुछ देर बाद चुरा ले गया।

बैग में 70 तोला सोने के आभूषण थे। जो तकरीबन 56 लाख के हैं। राजीव गांधी नगर थाने में प्रकरण दर्ज कराया गया है। पुलिस सीसी टीवी फुटैज से चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। दो संदिग्ध पर्सन देखे गए हैं,जिनकी पहचान की जा रही है।