पैदल जातरू मां बेटी को बोलेरो ने कुचला,मां की मौत

अन्य सड़क हादसे में युवक की मौत

जोधपुर,पैदल जातरू मां बेटी को बोलेरो ने कुचला,मां की मौत। शहर के निकट मोगड़ा गऊशाला के पास में पैदल जातरू मां बेटी को एक बोलेरो चालक ने अपनी चपेट में लेकर कुचल दिया। इसमें मां की मौत हो गई जबकि बेटी जख्मी हो गई। मामले में विवेक विहार पुलिस ने आज शव को कार्रवाई कर सौंपा। बेटी का अस्पताल में उपचार जारी है। दूसरी तरफ रामसागर चौराहा के पास पिकअप के चालक ने युवक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें – नर्सेज की विभिन्न मांगों को लेकर चिकित्सा मंत्री को दिया ज्ञापन

विवेक विहार थाने के एएसआई भरतलाल ने बताया कि सिरोही जिले के पिण्डवाड़ा स्थित ठंडीबेरी निवासी मालाराम पुत्र लिंबाराम गरासिया का परिवार बाबा का जातरू बनकर रामदेवरा की तरफ जा रहा था। यह लोग पैदल थे। मोगड़ा गऊशाला के पास में किसी बोलेरो के चालक ने उसकी पुत्र वधु 21 साल की बिजरी कुमारी पत्नी गोमाराम गरासिया और उसकी 3 साल की बेटी को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे मेें बिजरी की मौत हो गई। उसकी बेटी घायल हो गई। जिसका अस्पताल में उपचार जारी है।

एएसआई भरतलाल ने बताया कि बोलेरो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर अब जांच की जा रही है। शव को आज कार्रवाई कर परिजन के सुपुर्द किया गया है। दूसरी तरफ एयरपोर्ट पुलिस ने बताया कि डांगियावास निवासी डूंगरराम पुत्र शेराराम जाट ने रिपोर्ट दी कि उसका भाई बासनी बेंदा पुलिया से निकल रहा था। तब किसी पिकअप के चालक ने उसे चपेट में ले लिया। हादसे में उसके भाई की मौत हो गई।