गोदाम के ताले तोड़ कर 88 कट्टे गेहूँ चोरी

जोधपुर,गोदाम के ताले तोड़ कर 88 कट्टे गेहूँ चोरी।मथानिया स्थित रजासनी गांव में एक राशन की दुकान के लिए बने गोदाम से अज्ञात चोर 88 कट्टे गेहूं चोरी कर ले गए। घटना 28 फरवरी से लेकर 7 मार्च के बीच हुई। दुकान का सैल्समैन गोदाम पर इलेक्ट्रानिक कांटा लेने पहुंंचा तो ताला खुला मिला।अब उसने मथानिया थाने में चोरी की रिपोर्ट दी है। मौका स्थल लाल रंग का चौकड़ीदार शर्ट भी मिली है। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें – लोक परिवहन बस ने स्कूटी सवार वृद्ध को चपेट में लिया,मौत

मथानिया पुलिस ने बताया कि डांगियावास के सालवाकलां हाल कॉपरेटिव रजासनी के राशन सैल्समैन चौथाराम जाट की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि जनवरी का वितरण के लिए गेहूँ आया था। एक गाड़ी में गेहूँ के कट्टे आए थे। फरवरी में 80 कट्टे गेहूं का वितरण कर दिया गया था शेष गोदाम में रख कर ताला लगाया गया था।7 मार्च को वह गोदाम पर इलेक्ट्रानिक कांटा लेने गया तो पता लगा कि ताला खुला पड़ा है और मौके पर एक लाल रंग की चौकड़ीदार शर्ट पड़ी है। अंदर जाने पर पता लगा कि 88 कट्टे गेहूं के चोरी हो गए हैं। वहां पर केवल 35 कट्टे गेहूँ के ही मिले। चोरी की घटना 28 फरवरी से लेकर 7 मार्च के बीच हुई है। मथानिया पुलिस अब जांच कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews