80-thousand-cash-along-with-one-lakh-groceries-stolen

80 हजार की नगदी के साथ एक लाख का परचूनी सामान चुराया

डिपार्टमेंटल स्टोर का शटर उठाकर चोर घुसे

जोधपुर,80 हजार की नगदी के साथ एक लाख का परचूनी सामान चुराया।
शहर के शंकर नगर स्थित एक डिपार्टमेंटल स्टोर का शटर उठाकर चोरों ने नगदी के साथ एक लाख का परचूनी सामान चोरी कर ले गए। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से चोरों की पहचान के साथ तलाश में लगी है। घटना 9-10 जुलाई की रात में होना बताया गया है। फिलहाल चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें-सामाजिक सुरक्षा और रोजगार गारंटी पर बनाएंगे एक्ट-मुख्यमंत्री

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि ब-39 शंकरनगर पाल रोड निवासी राजकुमार पुत्र घनश्याम दास सिंधी की तरफ से मामला दर्ज कराया गया। इसमें बताया कि 80 फीट रोड शंकरनगर में उसका गोविंद नाम से डिपार्टमेंटल स्टोर है। 9 जुलाई की रात दस बजे वह डिपार्टमेंटल स्टोर बंद कर घर चला गया था। सुबह पड़ौसी ने सूचना दी कि डिपार्टमेंटल स्टोर का शटर ऊंचा हो रखा है। इस पर वह वहां पहुंचा। तब पता लगा कि रात के समय अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर वहां से 8 हजार की चिल्लर, 70 हजार की नगदी,घी तेल के नौ टीन,मालब्रो सिगरेट के 30 पैकेट, क्लासिक के 40,गोल्ड फ्लैक के 40, मालब्रो छोटी के 50,फोर स्क्वायर के 20,गोल्ड के 40,रॉयल के 60 पैकेट के साथ 50 शैंपू बॉटल,13 परफ्यूम बोतल,9 घी तेल के डिब्बे,केसर के छह पैकेट चोरी कर गए। चोरी गया माल तकरीबन एक लाख का है।
पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज करने के साथ मौका मुआयना किया गया है। आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से चोरों की पहचान के साथ तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- निजी स्कूल की बस पलटी, अध्यापक की मौत,35 से ज्यादा बच्चे घायल

परचूनी दुकान में भी चोरों ने लगाई सेंध

इधर मंडोर पुलिस ने बताया कि चाणक्य नगर लालसागर निवासी हरीश पुत्र किशनलाल सिंधी की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उसकी एक दुकान मगराज का टांका गैस एजेंसी के सामने आई है। रात के समय में अज्ञात चोरों ने दुकान से 3 हजार की नगदी के साथ बीड़ीग़ुटखा और दूध दही के कैरेट चोरी कर ले गए। मंडोर पुलिस घटना में अनुसंधान कर रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews