जोधपुर रेलवे स्टेशन को 7 ह्वील चेयर भेंट

जोधपुर,जोधपुर रेलवे स्टेशन को 7 ह्वील चेयर भेंट। उत्तर पश्चिम रेलवे जोधपुर मंडल के मुख्य स्टेशन के लिए महावीर इंटरनेशनल संस्थान की ओर से शुक्रवार को रेलवे स्टेशन को सात ह्वील चेयर भेंट की गई। मंडल रेल प्रबंधक पंकज कुमार सिंह ने बताया कि जोधपुर रेलवे स्टेशन के लिए आज 7 व्हील चेयर महावीर इंटरनेशनल द्वारा स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा हेतु स्टेशन अधीक्षक की उपस्थिति में भेंट की गई। जिससे जोधपुर स्टेशन पर आने वाले दिव्यांगों और वृद्धों को इसका लाभ मिल सके।

यह भी पढ़ें – घरेलू गैस पाइप लाइन से गैस चोरी का आरोप

रेलवे स्टेशन के अधीक्षक अशोक प्रसाद को दिव्यांग यात्रियों की सुविधा के लिए सात ह्वील चेयर भेंट किया। महावीर इंटरनेशनल चेयरपर्सन वंदना बक्शी ने कहा कि स्टेशन परिसर में दिव्यांग यात्रियों को परेशानी न हो और सहजता से अपनी यात्रा पूरी कर सकें इसलिए सबकी सहभागिता से सुविधाओं को और बेहतर बनाने का प्रयास किया गया। इस अवसर पर जोधपुर स्टेशन अधीक्षक अशोक प्रसाद,मुख्य वाणिज्य निरीक्षक वीरेंद्र तंवर,किशन लाल चावरिया मय टिकट स्टाफ एवं कुली सहायक,महावीर इंटरनेशनल सचिव अरुण कुमार,ब्लू सिटी अध्यक्ष जगदीश कुंभट,महावीर इंटरनेशनल जोधा बाई की चेयरपर्सन अमिता जैन एवं माया बंसाली,कंचन सराफ आदि उपस्थित थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews