कलेक्ट्रेट गेट के पास निकला 7 फीट का कोबरा

ईस्माइल रंगरेज ने किया रेस्क्यू

जोधपुर,कलेक्ट्रेट गेट के पास निकला 7 फीट का कोबरा। गुरुवार शाम को जोधपुर कलेक्ट्रेट के गेट के पास एक सात फुट लंबा कोबरा निकलने से अफरातफरी हो गई। हुआ यूं कि वहां तैनात एएसआई मनोहर सिंह,हेड कांस्टेबल मंगला राम,कास्टेबल जस्साराम वहाँ खड़े थे।

वहीं पर पास में रोड लाइट का पाईप पड़ा हुआ था। पाईप के पास खड़े एएसआई मनोहर सिंह, धनराज दाधिच की नजर ज्यों ही उस पाइप पर पड़ी तो पाइप के मुंह से कोबरा अपना मुंह बाहर निकाल कर एएसआई मनोहर सिंह के पैर के पास आ रहा था। हकीम खान और धनराज दाधिच ने वहाँ खड़े सभी तैनात पुलिस कर्मियों को हटाया और तुरंत इसकी सूचना स्नेक कैचर ईस्माइल रंगरेज को दी।

इसे भी पढ़ें- मेडिकल कॉलेज में डिग्री वितरण पांच सितंबर को

ईस्माइल रंगरेज तुरंत मौके पर पहुंच कर लगभग बीस फिट लम्बे पाईप में घुसे सात फीट लंबे कोबरा साँप को आधे घंटे की कड़ी मेहनत के बाद बाहर निकाल कर रेस्क्यू किया। वहीं पर पास में ही ऑटो चालक धरने पर बैठे थे। कोबरा के पकड़े जाने पर वहां मौजूद सभी ने राहत की सांस ली। वहां सभी पुलिस कर्मियों और धरने पर बैठे सभी ओटो चालकों ने ईस्माइल रंगरेज का आभार व्यक्त किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews