two-policemen-and-driver-killed-in-accident-two-policemen-injured

दुर्घटना में दो पुलिस कर्मी व चालक की मौत,दो पुलिस कर्मी घायल

दुर्घटना में दो पुलिस कर्मी व चालक की मौत,दो पुलिस कर्मी घायल

  • आसोप में हुई कार-ट्रेलर की भिड़ंत पुलिस कर्मी निजी कर से आरोपी की तलाश में जा रहे थे
  • आसोप के सरकारी स्कूल के पास मोड़ पर सामने से तेज रफ्तार से आए ट्रेलर की कार से भिड़ंत हो गई

जोधपुर,जिले के आसोप कस्बे में ट्रेलर और कार दुर्घटना में 2 पुलिस कर्मी व कार चालक सहित तीन लोगों की मौत हो गई और कार में सवार अन्य 2 कांस्टेबल घायल हो गए। पुलिस के अनुसार आसोप थाने के हेड कांस्टेबल तेजाराम,कांस्टेबल मनीराम,मोहनलाल व अशोक गुमशुदा की तलाश के साथ ही आरोपी की तलाश में निजी कार से जा रहे थे। कार का मालिक राजूराम देवासी कार चला रहा था। कस्बे से बाहर निकलते ही सरकारी स्कूल के पास मोड़ पर सामने से तेज रफ्तार से आए ट्रेलर की कार से भिड़ंत हो गई।

two-policemen-and-driver-killed-in-accident-two-policemen-injured

ये भी पढ़ें- सनातन धर्म के मानबिंदुओं की पुनर्स्थापना का अभियान चले-योगी आदित्यनाथ

हादसा इतना भीषण था कि कार के आगे का हिस्सा पिचक गया। कार चालक और चारों सिपाही अंदर फंस गए। ग्रामीणों ने मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला और निजी वाहनों व एम्बुलेंस से भोपालगढ़ के उप जिला अस्पताल भेजा। अस्पताल में डॉक्टरों ने हेड कांस्टेबल तेजाराम व कार चालक राजूराम देवासी को मृत घोषित कर दिया। घायल कांस्टेबल मनीराम, मोहनलाल व अशोक को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल रैफर कर दिया। अस्पताल में इलाज शुरू होने के कुछ ही देर बाद गंभीर घायल कांस्टेबल मोहनलाल की भी मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अनिल कयाल,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील के पंवार,सहायक पुलिस आयुक्त चक्रवती सिंह राठौड़ अस्पताल पहुंचे। उन्होंने एमडीएमएच अधीक्षक डॉ. विकास राजपुरोहित से मिलकर घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था करवाई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts