39-arrested-for-combing-operation-of-police-in-natabasti-stone-pelting-rioting

नटबस्ती में पुलिस का’कॉम्बिग’ ऑपरेशन,पथराव,उत्पात करने वाले 39 गिरफ्तार

  • आरटीओ बीजेएस में पुलिस बल तैनात
  • बुधवार रात दो गुटों में हुआ था झगड़ा
  • आज सुबह फिर हुआ पथराव
  • 5 पानी की मोटरें,9मोटरसाईकिल जब्त

जोधपुर,शहर के महामंदिर इलाके आरटीओ बीजेएस में बुधवार की रात में दो गुटों के बीच हुए झगड़े के बाद अब शांति कायम है। पुलिस बल अब भी तैनात है। सुबह फिर दो गुटों में पथराव हुआ। पुलिस ने देर रात तक इस बारे में दो केस दर्ज किए।
पुलिस थाना महामंदिर के आरटीओ ऑफिस रोड व नट बस्ती क्षेत्र में बुधवार शाम के समय दो पक्षों में हुए विवाद के बाद आपसी पथराव की घटना के पश्चात पुलिस ने तत्परता बरतते हुए पथराव करने वाले कुछ युवकों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया था। आज प्रातः पुनः नट बस्ती में दो पक्षों में विवाद के बाद पथराव शुरू हो गया जिसके पश्चात डिसीपी ईस्ट अमृता दुहन के निर्देश पर पुलिस द्वारा देरावरसिंह सोढा एसीपी वृत्त पूर्व के नेतृत्व में रिजर्व पुलिस लाईन से रिजर्व फोर्स,शक्ति टीम,माता का थान, रातानाडा,एयरपोर्ट,उदयमंदिर, महा मंदिर के थानाधिकारी व जाब्ता के साथ एक स्पेशल कॉम्बिंग ऑपरेशन चला कर उपद्रव करने वाले कुल 37 पुरूष 2 महिलाओं को पथराव,उपद्रव करने के आरोप मर गिरफ्तार किया गया। इस दौरान 9 मोटरसाईकिल व 5 पानी की मोटर बरामद किए गए।

39-arrested-for-combing-operation-of-police-in-natabasti-stone-pelting-rioting

आरएसी और पुलिस के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। महामंदिर पुलिस ने बताया कि घटना मेें फैंसी दुकान चलाने वाले अचलसिंह राजपुरोहित एवं नट बस्ती बीजेएस की मंजू की तरफ से केस दर्ज करवाए,प्रकरण में जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि बुधवार की रात को महामंदिर के आरटीओ बीजेएस क्षेत्र में दो गुट के लोगों में कहासुनी के बाद झगड़ा हुआ था। जिस पर दोनों गुुट की तरफ से पथराव किया गया। जिसमें कार,टैक्सी आदि वाहनों के कांच फोड़ दिए गए। बचाव के लिए फैंसी की दुकान में घुसे युवकों पर भी हमला हुआ था। जिससे दुकान के शीशे फूट गए। काफी तोड़फोड़ दुकान में की गई। जिसके बाद से वहां तनाव व्याप्त होने के साथ क्षेत्रवासी कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध जताने लगे थे। थानाधिकारी हरीशचंद सोलंकी ने बताया कि दो प्रकरण दर्ज हुए। फैंसी दुकान संचालक और नट बस्ती की मंजू ने रिपोर्ट दी है। दूसरे गुट की तरफ से रिपोर्ट अभी नहीं दी गई है।

39-arrested-for-combing-operation-of-police-in-natabasti-stone-pelting-rioting

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews