कार मालिक की गाड़ी से चुराए थे 22.50 लाख,चालक गिरफ्तार

कार मालिक की गाड़ी से चुराए थे 22.50 लाख,चालक गिरफ्तार

  • कर्जा चुकाने के लिए की चोरी
  • 17.50 लाख आरोपी के घर से पुलिस ने किए थे बरामद

जोधपुर,कार मालिक की गाड़ी से चुराए थे 22.50 लाख,चालक गिरफ्तार।अपने मालिक की कार से 22.50 लाख रुपए चुराने वाले कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब तक पूछताछ में पता लगा कि उसने कर्जा चुकाने के लिए रुपए चुराए थे। कुछ खर्च कर दिए और कुछ का कर्जा चुका दिया। आरोपी पर पांच छह लाख का कर्जा होना पता लगा है। पुलिस ने आरोपी को आज कोर्ट में पेश कर अभिरक्षा में लिया है। उसके घर से पुलिस ने दो दिन पहले 17.50 लाख बरामद कर लिए थे। अब शेष रुपयों की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें – फैशन डिजाइनर अभिषेक ने सूर्यनगरी को विदेश में दिलाई प्रसिद्धी

बासनी थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि कार से मालिक के 22.50 लाख रुपए लेकर फरार होने वाले ड्राइवर से 17.50 लाख रुपए बरामद कर लिए हैं। 14 दिसंबर को अग्रवाल इंडस्ट्रीज कॉरपोरेशन के मैनेजर गोविंद प्रजापत ने बासनी थाने में केस दर्ज कराया था कि गुरुवार को इंडस्ट्रीज के मालिक जयप्रकाश अग्रवाल द्वारा बैंक में जमा करवाने के लिए घर से कार में 22.50 लाख रुपए लेकर निकले थे लेकिन कार चालक सुरेन्द्र सिंह पुत्र शक्ति सिंह निवासी 67 भगवान महावीर नगर शोभावतों की ढ़ाणी कार सहित रुपए लेकर फरार हो गया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। इसको लेकर टीम गठित की गई।

यह भी पढ़ें – शहीद रामप्रसाद व अशफाक भाईचारे की अनूठी मिसाल-मनीषा पंवार

पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी सुरेन्द्रसिंह पुत्र शक्तिसिंह ने रुपयों से भरा बैग अपने मकान के कमरे में रखा है,उसे वह तालाबंद कर फरार हो गया है। टीम उसके घर पहुंची और दबिश देकर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान मुलजिम सुरेन्द्रसिंह के तालाबंद कमरे में मिला रुपयों से भरा बैग जिसमें 17.50 लाख रुपए का माल बरामद किए हैं। थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी सुरेेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उस पर कर्जा हो रखा है जिसके चलते उसने चोरी करना बताया है। कुछ रुपए खर्च कर दिए और कुछ का कर्जा चुकाना बताया है। रिमाण्ड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। शेष रुपयों की बरामदगी के प्रयास जारी हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts