Gravel mafia

Gravel mafia : बजरी माफियाओं के खिलाफ होगी सख्ती,पुलिस संपत्ति जब्त करेगी

  • बजरी माफिया के लोग एक ही सैलून में जाते थे
  • हमले से पहले ओमप्रकाश ने किया था सागर और राकेश पर फायर
  • पिस्टल लॉक हो गई
  • स्कॉर्पियो में बैठा तो डंपर और कैंपर से टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त की

Gravel mafia : जोधपुर,माता का थान चौराहा के समीप बुधवार को हुई फायरिंग पर पुलिस अब बजरी माफियाओं के खिलाफ सख्त कदम उठाएगी। बजरी माफियाओं को चिन्हित कर उनकी संपत्ति को जब्त किया जाएगा। इसके लिए पुलिस ने अब प्रयास आरंभ कर दिए हैं। यह बात आज पुलिस आयुक्त रविदत्त गौड़ ने प्रेस वार्ता में कही। घटना को लेकर उन्होंने काफी कुछ खुलासा करते हुए गिरफ्तारियों के बारे में जानकारी दी। शहर के माता का थान क्षेत्र में हुई फायरिंग,गाडिय़ों को टक्कर और फिर जान से मारने की कोशिश के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो आरोपी शांति भंग के आरोपी हैं।(gravel mafia)

ये भी पढ़ें- Bajri mafia : अलसुबह पांच घंटे तक बोरानाडा वृत में पांच थानों की टीमों ने चलाया सर्च

पुलिस आयुक्त रविदत्त गौड़ ने बताया कि जिस ओमप्रकाश पर बुधवार को हमला किया गया था उसने सबसे पहले हिस्ट्रीशीटर सागर विश्नोई व उसके भाई राकेश पर फायरिंग की। इसके बाद जब पिस्टल व कारतूस खत्म हो गए तो अपनी स्कॉर्पियो में जाकर बैठ गया। फायरिंग का बदला लेने के लिए हिस्ट्रीशीटर व उसके भाइयों ने उसके साथ मारपीट की। इस घटना को लेकर पुलिस ने दो आरोपी राकेश बिश्नोई और मालाराम विश्नोई को गिरफ्तार किया है दोनों सगे भाई हैं।(gravel mafia)

पुलिस आयुक्त ने बताया कि बुधवार को हुई घटना में सामने आया कि माता का थान पुलिस थाने में केवल एक पक्ष परिवादी ओम प्रकाश ने अपनी तरफ से केस दर्ज कराया है। गिरफ्तार आरोपी राकेश विश्नौई और मालाराम विश्नोई से पूछताछ की तो पता चाला कि ओम प्रकाश और साथी सुनील उर्फ पक्ष निवासी नांदिया प्रभावती भोपालगढ़ के साथ मिलकर माता का थान चौराहे पर स्थित एक सैलून की दुकान में बैठे राकेश बिश्नोई और सागर विश्नोई पर पिस्टल से जानलेवा हमला किया था।(gravel mafia)

ये भी पढ़ें- माता का थान क्षेत्र में दिनदहाड़े फायरिंग,दहशतगर्दी,खुला आतंक,रात को एक आरोपी गिरफ्तार

ओमप्रकाश ने तीन फायर किए इसके बाद पिस्टल लॉक हो गई तो वहां से भागकर अपनी स्कॉर्पियो में जाकर बैठ गया। इसके बाद बदला लेने के लिए राकेश और सागर ने बोलेरो कैंपर से स्कॉर्पियो को लगातार टक्कर मारी एवं कैंपर से ओम प्रकाश को कुचलने का प्रयास किया। इधर दोनों का भाई मालाराम भी पहले से प्लानिंग के तहत डंपर लेकर खड़ा था। उसने अपने दोनों भाइयों के साथ मिलकर बदला लेने की नियत से ओमप्रकाश पर हमला कर दिया। इसके बाद मौके से भाग निकले।(gravel mafia)

सहयोगी सैलून संचालक और एक अन्य भी गिरफ्तार

इस घटना के बाद पुलिस की टीम ने दो आरोपी राकेश बिश्नोई और माला राम विश्नोई पुत्र भेपाराम विश्नोई निवासी खेजड़ली कला पुलिस थाना लूणी को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही दोनों पक्षों का सहयोग करने वाले सूरज पुत्र बाबूलाल उम्र 22 साल निवासी नंदपुरी आगनवा रोड पुलिस थाना माता का थान जोधपुर व सही राम पुत्र भीना राम विश्नोई उम्र 50 साल निवासी बालाजी नगर पुलिस थाना माता का थान जोधपुर को धारा 151 सीआरपीसी में गिरफ्तार किया है। घटना में प्रयुक्त दोनों वाहनों के ऊपर डंपर को भी जब्त कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।(Gravel mafia)

आपराधिक पृष्ठ भूमि ऐसी है

राकेश के खिलाफ पुलिस कमिश्नरेट के लूणी और कुड़ी थाने में आर्म्स एक्ट,मारपीट के मुकदमे दर्ज हैं। मालाराम बिश्नोई के खिलाफ लूणी और कुड़ी थाने में 2 मामले और सागर राम विश्नोई के खिलाफ लूणी और कुड़ी थाने में छह मामले दर्ज हैं। दोनों पक्षों की पुरानी रंजिश के चलते यह घटना हुई। पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ ने कहा कि शहर की शांति व्यवस्था को भंग करने वाले अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।(gravel mafia)

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews