शारीरिक शिक्षक के घर 21 लाख की चोरी आज तक नहीं हुआ खुलासा

जोधपुर, 26 मार्च को शारीरिक शिक्षक के घर 21 लाख की चोरी हुई थी,जिसका आज तक खुलासा नहीं हुआ। इस सम्बंध में शारीरिक शिक्षक संघ के पदाधिकारी शनिवार को डीसीपी ईष्ट भरत भूषण यादव से मिले l शनिवार को शारीरिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष हापु़ राम चौधरी की अगुवाई में शारीरिक शिक्षकों ने डीसीपी ईष्ट भरत भूषण यादव से मिलकर विवेक मिश्रा के घर हुई 21 लाख रुपयों की चोरी का खुलासा करने की मांग की। वरिष्ठ शारीरिक शिक्षक एवं अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी विवेक मिश्रा के घर प्लॉट नंबर 50 कुसुम विहार (ओल्ड) अजमेर लाइन के सामने बनाड़ रोड में 26 मार्च 2021 को रात्रि के समय 21 लाख का सोना चोरी हो गया था।

महामंदिर थाने में 26 की रात्रि को ही रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई थी लेकिन पुलिस की ढ़ीलाई के कारण आज दिन तक चोरी का खुलासा नहीं हो पाया है। मिश्रा ने बताया कि काफी समय से पुलिस थाने के चक्कर काट रहा है लेकिन आज तक पुलिस की ओर से आश्वासन नहीं मिला है। आज शारीरिक शिक्षक संघ के बैनर तले प्रतिनिधिमंडल पुलिस उपायुक्त से मिला और तत्काल कार्रवाई कर चोरी के आरोपियों को पकड़ने की मांग की गई।

प्रतिनिधिमंडल में हापु राम चौधरी प्रदेश अध्यक्ष, बक्सा राम चौधरी पूर्व जिला अध्यक्ष, शेरसिंह रातड़ी कोषाध्यक्ष, किशन मेघवाल, लुंबाराम, राजेंद्र विश्नोई, दिनेश डांगी, मदन लाल, बलवंत, महेंद्र जयपाल, रामकिशोर,महेंद्र चौधरी, सुरेंद्र सिंह, अविनाश ओटवाल, नरेंद्र, देवेंद्र,राजेंद्र चौधरी, प्रमोद भाकर, महेंद्र विश्नोई, स्वराज सिंह ,मंछी राम ओम बेनीवाल, छगन दहिया,सुरेश,अविनाश मेघवाल, दिनेश मेघवाल उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews