सेवानिवृत पुलिस अधिकारी के घर में 14 लाख की चोरी

अज्ञात चोर सूने घर से 25 तोला सोना, एक किलो चांदी और 35 हजार नगदी ले गए

जोधपुर, शहर के महामंदिर स्थित न्यू बीजेएस कॉलोनी में रहने वाले पुलिस सेवा से निवृत एएसपी के मकान में अज्ञात चोरों ने सेेंध लगाकर वहां से 20-25 तोला सोना, एक किलो चांदी और 35-40 हजार रूपए चुराकर ले गए। वक्त घटना परिवार के लोग पैतृक गांव किसी कार्यवश गए थे। घर दस दिनों से सूना था। बुधवार को लौटने पर पता लगा। गली में आस पास कहीं भी सीसीटीवी कैमरे नहीं होने से पुलिस के लिए चोरों को तलाशना मुश्किल हो रहा है।

सूचना पर पुलिस के आलाधिकारियों ने मौका मुआयना किया। महामंदिर थाने के एएसआई बाबूराम ने बताया कि न्यू बीजेएस कॉलोनी गली नंबर 14 में पुलिस सेवा से निवृत एएसपी भगवत सिंह परिवार सहित रहते हैं। उनका परिवार 21 अगस्त को पैतृक गांव किसी कार्यवश गया हुआ था। इस बीच घर सूना था। अज्ञात चोरों ने सूने मकान को पाकर मुख्य द्वार के ताले तोड़ऩे के बाद भीतर प्रवेश किया। फिर घर की अलमारी में रखे एक बक्से को तोड़ा। जिसमें सोने की बीस पच्चीस तोला जेवरात, एक किलो चांदी का छड़ा जोड़ी के साथ 35-40 हजार की नगदी ले गए। एएसआई बाबूराम ने बताया कि घटना में उनके पुत्र महेंद्र सिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई है। आस पास गली में कहीं भी सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगे हैं। फिलहाल केस में अनुसंधान किया जा रहा है। पुराने चोरों को लाकर पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढें – राष्ट्रीय लोक अदालत की सफलता सुनिश्चित करने को बैठक आयोजित

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

 

Similar Posts